नई दिल्ली: Phantom X2 Launch: यह तो आप सभी जानते हैं तमाम तरह की चाइनीस मोबाइल कंपनी बाजार में मौजूद है जो आपने नए नए वेरिएंट और नए नए फीचर्स के साथ अपने स्मार्टफोन को लॉन्च कर रहे हैं. कंपटीशन इतना बढ़ गया है कि हर एक स्मार्टफोन में एक से बढ़कर एक शानदार और स्मार्ट फीचर्स देखने को मिल रहे हैं. वहीं इसी सबके बीच एक और फोन ने मार्केट में लॉन्च होकर पूरी तरह से तहलका मचा डाला है और अन्य कंपनियों के होश उड़ा दिए हैं.

इस फोन में आपको डीएसएलआर DSLR की तरह बाहर आने वाला कैमरा लेंस दिया गया है जिसको देखकर अन्य कंपनियों के पसीने छूट गए हैं. अमूमन ग्राहक कैमरा क्वालिटी देखकर ही फोन खरीदना है तो इसी को मद्देनजर रखते हुए.

Tecno ने भारत में अपना बहुप्रतीक्षित फैंटम x2 प्रो 5G स्मार्टफोन लॉन्च कर दिया है. आपको बता दें इस फोन की डिजाइनिंग अन्य फोन से एकदम अलग और शानदार है और इसमें कई बेहतरीन खासियत चीजें मौजूद है. पूरी खबर जरूर पढ़े और जानें इसमें आपको क्या क्या फीचर्स मिलने वाले है.

Phantom X2 फीचर्स

सबसे पहले आपको इसके कैमरे का बारे में जानकारी दे देते है. Phantom X2 में आपको ट्रिपल रियर कैमरा सेटअप देखने को मिलेगा जिसमें 50MP का प्राइमरी सेंसर, 50 मेगापिक्सल टेलीफोटो कैमरा सेंसर और 13 मेगापिक्सल अल्ट्रा-वाइड एंगल कैमरा सेंसर दिया गया है. सेल्फी के लिए इस स्मार्टफोन में 32 मेगापिक्सल का कैमरा दिया गया है.

बैटरी बैकअप की बात करें तो इस स्मार्टफोन में 5160 एमएएच की बैटरी है जो 45 वॉट फास्ट चार्ज सपोर्ट करेगी. इसी के साथ साथ इसके आपको 6.8 इंच की दमदार फुल एचडी प्लस कर्व्ड एमोलेड डिस्प्ले मिलेगी. अब आप सोच रहे होंगे कि आखिर इस फोन की कीमत क्या होगी तो वह भी हम आपको आगे बता देते हैं.

Tecno Phantom X2 Smartphone की कीमत

कीमत की बात की करें तो ये फोन आपको 49,999 रुपये का पड़ेगा, आप इसको ई-कॉमर्स वेबसाइट फ्लिपकार्ट या अमेजॉन से भी खरीद सकते हैं और अच्छा डिस्काउंट ऑफर पा सकते हैं.