Low Price Hero Splendor Plus Kick Start
Low Price Hero Splendor Plus Kick Start

Low Price Hero Splendor: फर्स्ट ऑनर Hero Splendor Plus Kick Start, कीमत 15 हजार रूपए में बिकने के लिए लिस्ट हुई है। सेकंड हैंड बाइक खरीदने का मानस आप भी बना चुके हैं, तो यह खबर आपके लिए बहुत सही है। क्योंकि इसमें हम आपके बजट की बेहतरीन कंडीशन वाली बाइक लेकर आए हैं। स्प्लेंडर प्लस बाइक की सबसे बड़ी खासियत है कि इसे जिस कीमत में खरीदते हैं, एक साल बाद उसी कीमत पर बेच भी सकते हैं। ऐसा हम सेकंड हैंड बाइक और मारुती की कार में कर सकते हैं। महिंद्रा की जीप और बोलेरो में भी यह देखने को मिल सकता है। आज हम आपको कुछ पुराने मॉडल की अच्छी कंडीशन वाली बाइक्स दिखा रहे हैं। इन्हे आप डाइरेक्ट पोर्टल bikewale.com पर जाकर खरीद सकते हैं।

Hero Splendor Plus Kick Drum Spoke

यह स्प्लेंडर 2010 model है और 89,085 kms चल चुकी है। लेकिन इस बाइक की खासियत है कि यह अभी तक 1st owner ही है। यह Ghaziabad की लोकेशन पर उपलब्ध है। इसे खरीदने के लिए आपको 15,000 रूपए कीमत देनी होगी। सेलर की डिटेल्स जानने के लिए निचे दिए गए लिंक पर क्लिक कर सकते हैं।

Splendor Bike details

bikewale.com के मुताबिक, इस बाइक की Profile IDS212583 है। इसे पिछले महीने के लास्ट में अपलोड किया गया है। यह बाइक अभी तक बिकी नहीं है। यह खुद सेलर ने ही अपलोड की है। बाइक का रजिस्ट्रेशन June 2010 का है। यह बाइक Black with Silver में है। यह बाइक Delhi नंबर में रजिस्टर्ड है। सेलर से संबंधित पूरी डिटेल्स और बाइक देखने के लिए निचे दिए गए लिंक पर क्लिक करें।

इसी Hero Splendor Plus Kick Drum Spoke बाइक के लिए यहां CLICK करें

और भी सस्ती बाइक देखने के लिए यहां CLICK करें

बाइक के फीचर्स

बाइक में 97.2 cc का सिंगल सिलेंडर इंजन दिया गया है। इस इंजन की अधिकतम पावर 8.2 bhp और 8,000 rpm है। यह इंजन 8.05 Nm का अधिकतम टॉर्क जनरेट करता है। यह इंजन 4 Gears के साथ कनेक्टेड होता है। बाइक का माइलेज वर्तमान में 60 से 65 किलोमीटर प्रति लीटर का है। यह बाइक Drum ब्रेक में है। बाइक का वजन 109 kg है।

Latest News