Second-Hand Hero Splendor Plus:  क्या आप भी हीरो स्प्लेंडर बाइक लेना चाहते है पर नहीं ले रहे पा रहे है तो ये खबर आपके लिए है. जी हाँ क्योंकि आज हम आपको बताएंगे कि आपको 76 हज़ार की बाइक को 25 हज़ार में कैसे ले सकते है.

इस हीरो स्प्लेंडर प्लस की असल कीमत 72,076 रुपये से लेकर 76,346 रुपये तक के बीच है. लेकिन आप इस बाइक को सिर्फ 27 हज़ार रुपए में खरीद सकते है, वो भी सेकंड हैंड. इनकी डिमांड मार्किट में बहुत बढ़ गयी है. चलिए आपको कुछ ऑफर्स के बारे में बताते है.

Second Hand Hero Splendor Plus मिलेंगी इन वेबसाइट पर

आपकी जानकारी के लिए बता दे सेकंड हैंड हीरो स्प्लेंडर प्लस पर को आप OLX से खरीद सकते है. यहाँ पर आपको सेकंड हैंड हीरो स्प्लेंडर साल 2015 की मॉडल बेचने के लिए लिस्ट की गयी है. ये बाइक दिल्ली से रजिस्टर है. कीमत की बात करें तो इस बाइक की कीमत 25 हजार रुपये है. अगर आप इस बाइक को लेते है तो आपको कोई फाइनेंस प्लान या ऑफर नहीं मिलने वाला है.

आप को सेकंड हैंड हीरो स्प्लेंडर प्लस का दूसरा सबसे सस्ता ऑफर DROOM वेबसाइट पर मिल रहा है. ये भी दिल्ली से रजिस्टर्ड है. ये बाइक साल 2016 के मॉडल की है. इस बाइक की कीमत 27 हजार रुपये है. इस पर भी आपको फाइनेंस प्लान नहीं मिलेगा.

आप इस बाइक का सेकंड हैंड वर्शन BIKEDEKHO वेबसाइट से खरीद सकते है. यहाँ पर आपको 2017 मॉडल की बाइक मिलेगी. इस बाइक की कीमत 32 हजार रुपये है. इस बाइक को खरीदने के लिए आपको कोई ऑफर या फाइनेंस प्लान नहीं दिया जाएगा.