Low Price second hand bolero
Low Price second hand bolero

Low Price Mahindra Bolero: बेहद कम कीमत में सेकंड हैंड बोलेरो लाना चाहते हैं, तो इस खबर में दी गई जानकारी को पढ़ सकते हैं। महिंद्रा बोलेरो के चाहने वालों की इंडिया में बहुत बड़ी संख्या है। यह एसयूवी कार युवा पीढ़ी के साथ-साथ फैमिली कार का भी तमगा प्राप्त कर चुकी है। Mahindra Bolero को सबसे ज्यादा लोग टैक्सी के उद्देश्य से भी काम में ले रहे हैं।

महिंद्रा बोलेरो में लग्जरी कार की सभी सुविधाएं होने के साथ ही इसका मेंटिनेंस भी न के बराबर है। तमाम अच्छी सुविधाओं से लेस होने के चलते महिंद्रा बोलेरो को राजनेताओं ने भी अपने गेराज में जगह दी थी। बोलेरो का मार्केट एक समय में इतना बढ़ गया था कि सबसे ज्यादा चोरी के रिकॉर्ड भी इसने बना लिए थे। महिंद्रा बोलेरो की डिमांड को देखते हुए लोग अपने घरों में बेहद सुरक्षित पार्क करते थे। राजस्थान की पूर्व उपमुख्यमंत्री श्रीमती कमला बेनीवाल के घर से भी यह बोलेरो कार चोरी हो गई थी। इस कार को 3 दिन बाद बरामद किया गया था।

बोलेरो की डिमांड

महिंद्रा बोलेरो की डिमांड का अंदाजा इस बात से भी लगाया जा सकता है कि सरकार के कार्यालयों में विज्ञप्ति में विशेष जगह दी जाने लगी है। महिंद्रा बोलेरो पर्सनल रखने वाले भी बुकिंग के जरिए अपना परिवार चला रहे हैं। दिखने में भी अच्छी है और पावर में भी इसका कोई मुकाबला नहीं है। मारुती की ऑल्टो की ही तरह महिंद्रा की बोलेरो का रीसेल मार्केट गजब का है। इंडिया में रीसेल के चलते ही कुछ बाइक्स और गाड़ियों को ख़रीदा जाता है। सड़कों पर गाड़ियों का मार्केट तय करता है मिडिल क्लास। और मिडिल क्लास को वही कार या बाइक पसंद होती है, जिसे वह आधी रात में बेचना चाहे तो बिक जाए। आइए देखते हैं कुछ सेकंड हैंड महिंद्रा बोलेरो को। …

Mahindra Bolero PLUS BS IV 2012

यह महिंद्रा बोलेरो PLUS BS IV 2012 मॉडल है। यह एसयूवी कार 63 हजार किलोमीटर चलाई जा चुकी है। बोलेरो डीजल वेरिएंट में उपलब्ध है। सबसे बड़ी खासियत इस महिंद्रा बोलेरो की यह है कि इसे पहली बार बेचने के लिए लिस्ट किया गया है। इस फर्स्ट ओनर महिंद्रा बोलेरो की कीमत 3 लाख 60 हजार रूपए रखी गई है। यह कार दिल्ली लोकेशन पर है। इसे खरीदने के लिए बेहद आसान से स्टेप्स है। droom.in पर जाकर सिर्फ Book Now करना है और टेस्ट ड्राइव के लिए प्रोसेस पूरी करनी है। यहां किसी तरह की फ़्रोडिंग की आशंका नहीं हैं। खबर के लास्ट में डाइरेक्ट लिंक भी दिया गया है, जहां से आप सीधे इस बोलेरो के पेज पर जा सकते हैं।

Click Here For Check This Bolero

Mahindra Bolero SLE 2012

यह महिंद्रा बोलेरो SLE 2012 मॉडल है और यह थर्ड ओनर है। यह कार डीजल वेरिएंट में है और काफी ज्यादा चल चुकी है। लेकिन कार की डिमांड को देखते हुए कीमत कुछ ज्यादा नहीं है। droom.in द्वारा कार की कंडीशन को देखते हुए ही कीमत का निर्धारण किया जाता है। इस कार की लोकेशन कोलकत्ता है। निचे दिए गए डाइरेक्ट लिंक से आप बोलेरो कार की पूरी डिटेल्स चेक कर सकते हैं।

Click Here For This Bolero SLE 2012

Latest News