वर्तमान समय में बढ़ती पेट्रोल की कीमतों को देखते हुए लोग अच्छी माइलेज की बाइक को खरीदना चाहते हैं। देखा जाए तो 100cc इंजन वाली कई बाइकें बाजार में उपलब्ध हैं। जो अच्छा माइलेज प्रदान करती हैं। इनमें से ही एक हीरो स्प्लेंडर भी है। जो एक अच्छी बाइक मानी जाती है ओर लाखों लोगों की पसंदीदा भी है। इसी का नया वर्जन कंपनी ने हालही में बाजार में उतारा है। जिसका नाम Hero Splendor Plus XTEC है। आज हम आपको बता रहें हैं कि आप आसान फाइनेंशियल प्लॉन के तहत इस बाइक को कितने में खरीद सकते हैं।

Hero Splendor Plus XTEC की कीमत

आपको बता दें कि Hero Splendor Plus XTEC बाइक कि एक्स शोरूम कीमत 76,346 रुपये है। यह कीमत ऑनरोड होने के बाद 90,409 रुपये हो जाती है। यदि आप इसको कैश में लेते हैं तो आपको 90 हजार रुपये खर्च करने होते हैं लेकिन आप इसको मात्र 20 हजार रुपये के डाउन पेमेंट पर आसानी से खरीद सकते हैं।

Hero Splendor Plus XTEC का फाइनेंस प्लॉन

यदि आप 20 हजार रुपये का डाउन पेमेंट करते हैं तो इस बाइक के लिए बैंक आपको 70,409 रुपये का लोन प्रोवाइड करता है। इस लोन पर बैंक आपसे 9.7 प्रतिशत वार्षिक दर से ब्याज वसूलता है। इसके बाद आपकी 2,262 रुपये की मंथली ईएमआई बन जाती है। अतः आप 2,262 रुपये की मंथली ईएमआई पर इस बाइक को आसानी से खरीद सकते हैं।