mahindra bolero 2022

महिंद्रा बोलेरो 2022 में कंपनी ने छोटे मोठे बदलाव करके लॉन्चिंग की है। यह बोलेरो एसयूवी कार सर्वाधिक बिकने वाली कारों में से एक है। भारतीय वाहन निर्माता कंपनी महिंद्रा ने इसे 9 से 10 लाख रूपए में बिक्री के लिए उतारा है। बोलेरो के लिए आपको लम्बी प्रतीक्षा नहीं करनी पड़ेगी। बोलेरो को ज्यादातर माध्यम वर्ग पसंद करता है, क्योंकि यह कार टैक्सी में भी चल जाती है। सभी प्रकार कामों में माहरत हासिल करने वाली बोलेरो का मेंटेनेंस भी बहुत कम है। इसे खरीदने के लिए बड़ी रकम भी नहीं चाहिए। लोन किसी भी बैंक से आसनी से मिल जाएगा। वह भी आपकी सहूलियत के मुताबिक। आइए जानते हैं लोन प्रोसेस के बारे में…

Mahindra bolero 2022 loan process

महिंद्रा बोलेरो खरीदने के लिए कुछ डाक्यूमेंट्स चाहिए होते हैं। वैद्य आईडी और फोटो सहित मांगे गए दस्तावेज लेकर आप नजदीकी शोरूम जा सकते हैं। यहाँ आपको बैंक का प्रतिनिधि भी मिल जाएगा, जहां से लोन की प्रोसेस भी पूरी कर ली जाएगी। लोन के लिए व्यक्ति का सिबिल स्कोर भी मायने रखता है। पैसे लेकर खाने वाले व्यक्ति को लोन नहीं दिया जाता। ऐसे में आपको सिबिल के आधार पर लोन अमाउंट बता दिया जाता है। यदि आप ज्यादा लोन करवाना चाहते हैं, तो आपको ब्याज की रमक ज्यादा देनी होगी। यदि आप कार से ही कमाई करके किस्तें चुकाना चाहते हैं, तो यह आईडिया भी आपका सही है। ऐसे में आपको न्यूनतम डाउनपेमेंट तो देना ही होगा। लोन जितना होगा उसके बाद बचा हुआ अमाउंट जमा करवाकर कार को घर ले जा सकते हैं।

बोलेरो के लिए ईएमआई केलकुलेटर

107000 रूपए का डाउनपेमेंट देने पर आपको 19430 रूपए महीने की क़िस्त आएगी। मतलब प्रतिदिन 650 रूपए के करीब
2 लाख रूपए का डाउनपेमेंट देने पर आपको 17463 रूपए महीने की क़िस्त आएगी। मतलब प्रतिदिन 582 रूपए के करीब
4 लाख रूपए का डाउनपेमेंट देने पर आपको 13191 रूपए महीने की क़िस्त आएगी। मतलब प्रतिदिन 439 रूपए के करीब

लोन करवाने पर आपको लोन की राशि पर 9.8 प्रतिशत का ब्याज भी देना होता है। गाडी की रकम से 2 लाख रूपए तक ज्यादा देने पड़ सकते हैं, यदि डाउनपेमेंट कम दिया तो।

Latest News