Thursday, February 9, 2023
HomeAutomobileHaryanvi Dance: सुनीता बेबी के धाकड़ डांस ने हाड कंपकंपाती ठंड में...

Haryanvi Dance: सुनीता बेबी के धाकड़ डांस ने हाड कंपकंपाती ठंड में बूढ़ों के छुड़ाए पसीने, भीड़ ने की सारी हदें पार

Haryanvi Dance: सुनीता बेबी हरियाणवी डांस की एक पहचान बन गई है। इंडिया में सपना चौधरी और मुस्कान बेबी को बेहद पसंद किया जाता है। लेकिन डांस के मूव्स देखने के लिए लोग सुनीता बेबी को ज्यादा पसंद किया जाता है। सुनीता की कमर के लटके और झटके काफी आकर्षक होते हैं। सुनीता बेबी के झटकों के आगे बूढ़े भी पानी पानी हो जाते हैं। हरियाणवी डांस सिखने के लिए सपना चौधरी और सुनीता बेबी को फॉलो कर सकते हैं। सुनीता बेबी के डांस में डबल मीनिंग और बेहूदगी वाले एक्शन होते हैं, जो लोगों को काफी पसंद आते हैं। हरियाणवी डांसर के तौर पर सपना चौधरी ने सबसे ज्यादा नाम कमाया है। नीचे सुनीता बेबी का डांस भी दिखाया गया है। साथ में सपना चौधरी का डांस भी आपके सामने है।

Sapna Choudhary Dance

हरियाणा की मशहूर डांसर सपना चौधरी ने एक बार फिर से अपने स्टेज शो के दौरान दर्शकों के दिलों पर आग लगा दी है। अपना कातिलाना अंदाज से वो अपने चहेतों के दिल को तार तार कर देती है। सपना हर डांस में ऐसे ठुमके लगाती है कि पास बैठे युवा से लेकर बुजुर्ग लोगों की धड़कने तेज हो जाती है अपने उसी देशी अंदाज में सपना ने एक बार फिर से स्टेज पर आग लगा दी है। हरे सूट में सर पर घुंघट डाल सपना हरियाणवी गाना लख्मीचंद की टेक सांग पर ठुमके लगाती नजर आ रही हैं।

सपना चौधरी आज के समय की एक बड़ी डांस बन चुकी है। जिसने डांस के साथ साथ गाने भी हमेशा चर्चा में बने रहते है। जिसके चलते यरह स्टार हमेशा ही सोशल मीडिया पर छाई रहती है सपना चौधरी के चाहने वालों की संख्या लाखों में है, यही वजह है कि आए-दिन सपना के नए-नए वीडियो और फोटो इंटरनेट रक तेजी के साथ वायरल हो जाती हैं. इस बीच सपना का लेटेस्ट वीडियो सामने आया है, जो
कि काफी वायरल हो रहा है।

RELATED ARTICLES

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here

Most Popular

Recent Comments