Friday, January 27, 2023
HomeAutomobileHaryanvi Sapna Choudhary का आंख्या का यो काजल फिर से मचा रहा...

Haryanvi Sapna Choudhary का आंख्या का यो काजल फिर से मचा रहा भोकाल, शो में भीड़ हुई बेकाबू

नई दिल्ली: आजकल एक गाना एक सीजन में काफी धूम मचाता है। नया गाना आने के बाद पुराने गाने को लोग भूल जाते हैं। लेकिन कुछ गाने ऐसे होते हैं, जिनकी कोई एक्सपाइरी डेट नहीं होती। एवरग्रीन गानों में हिंदी ही नहीं, हरियाणवी गाने भी आते हैं। हरियाणवी सपना चौधरी के गानों ने आज भी लोगों को बाँध रखा है। सपना चौधरी के कमर और चेहरे के मूव्स काफी फेमस हैं। सपना हरियाणवी के नाम से पूरा इंडिया आज भी शादियों में गाने सर्च करता है। सपना चौधरी ने आजतक स्टेज शो में कभी मर्यादा नहीं तोड़ी।

सपना चौधरी (Sapna Choudhary) को हरियाणा की डांसिंग क्वीन माना जाता है। आज के समय में वह किसी भी पहचान की मोहताज नहीं रह गई है। उनके ठुमको से पूरा हरियाणा मिल जाया करता है। वह अपने जबरदस्त डांस से पूरे इंडिया ही नहीं विदेश में भी अपनी एक अलग पहचान बना चुकी है।

Haryanvi Dancer Sapna Choudhary dance

जब भी सपना चौधरी (Sapna Choudhary) स्टेज पर डांस करने के लिए उतरती है तो लाखों लोगों की भीड़ इकट्ठी हो जाती है। सोशल मीडिया पर भी आए दिन उनकी पुरानी वीडियोस वायरल हो जाती है। पुराना वीडियो भी इस कदर वायरल होता है कि रुके नहीं रुकता है। इसी बीच एक वीडियो वायरल हो रहा है जो कि लोगों को भी खूब पसंद आ रहा है।

इस वीडियो में सपना चौधरी (Sapna Choudhary) “तेरी आंख्या का यो काजल” गाने पर जबरदस्त डांस करती हुई दिख रही है। सपना चौधरी के नाम से ही लोग उनके डांस को पहचानते हैं। आज के समय में उनकी फैन फॉलोइंग सोशल मीडिया पर इस कदर बढ़ गई है कि लोग उनकी वीडियो और तस्वीरें देखने के लिए हर समय बेकाबू रहते हैं।

यहां देखें वीडियो…

RELATED ARTICLES

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here

Most Popular

Recent Comments