नई दिल्ली: हीरो स्प्लेंडर एक ऐसी बाइक है जो सदियों से लोगों की पहली पसंद रही है क्योंकि इसका दमदार और ज्यादा माइलेज लोगों को इसको खरीदने पर मजबूर कर देता है. हालांकि ऑटो कंपनियों ने नई नई तरह की बाइक लॉन्च कर दी है लेकिन इसके बावजूद भी हीरो स्प्लेंडर अपनी धाक बाजार में अभी भी जमाए हुए है. टू व्हीलर निर्माताओं कंपनी की बात करें तो हीरो स्प्लेंडर सबसे ज्यादा बिकने वाली बाइक में मानी जाती है. लेकिन क्या आप जानते हैं अब आप सेकंड हैंड हीरो स्प्लेंडर को मात्र ₹15,000 में अपने घर ला सकते हैं. सेकंड हैंड हीरो स्प्लेंडर कुछ ही महीनों पुरानी होगी लेकिन इसकी कंडीशन देख कर आपको लगेगा कि एकदम अभी शोरूम से निकाली हुई बाइक हो. हालांकि इसकी शोरूम कीमत की बात करें तो यह बाइक आपको 70,000 से लेकर 75,000 तक के बीच में पड़ जाती है, लेकिन अब आप इसे मात्र ₹15000 में अपने घर ला सकते हैं. अब आप सोच रहे होंगे कि आखिरकार ₹15000 में इसे घर कैसे लाएं तो वह भी हम आपको पूरी जानकारी दे देते हैं तो खबर को पूरा जरूर पढ़ें.

कैसे लें Hero Splendor बाइक मात्र 15,000 में

कई ऐसी ऑनलाइन वेबसाइट मौजूद है जिस पर बाइक को सेल किया जाता है और खरीदा जाता है. जैसे की OLX, DROOM, QUIKR आदि. इन सभी ऑनलाइन वेबसाइट पर आप कम दामों में कम चली हुई सेकंड हैंड हीरो स्प्लेंडर खरीद सकते हैं. यहां पर आपको नए-नए ऑफर और कम बजट वाली तमाम गाड़ियां मौजूद मिलेंगी.

एक खास और अहम चीज यह भी है कि आप जिस भी व्यक्ति से बाइक खरीद रहे है आप उस बाइक की अच्छी खासी बारगेनिंग भी कर सकते हैं और लगभग 15,000 से 20,000 रूपये में अच्छी कंडीशन की हीरो स्प्लेंडर खरीद सकते हैं. तो जल्दी से इन वेबसाइट पर विजिट करें अपना रजिस्ट्रेशन कराएं और अपनी मनपसंद हीरो स्प्लेंडर घर ले आए.