Hero Scooter: जानी मानी और बड़ी कंपनियों में शामिल टू व्हीलर निर्माता कंपनी हीरो मोटोकार्प अपनी सेल्स के मामले में हमेशा नंबर वन पर रहती है. हाल ही में टू व्हीलर निर्माता कंपनियों ने अपनी 2022 सेल्स रिपोर्ट पेश की जिसमें हीरो की बाइक ने सबसे ज्यादा बिकने वाली बाइक का रिकॉर्ड अपने नाम हासिल किया.

फिलहाल इस खबर में हम हीरो की किसी बाइक के बारे में बात नहीं कर रहे है. इस खबर में हम बात कर रहे है अभी हाल ही में हीरो द्वारा पेश की गई Hero Motocorp 110cc स्कूटर के बारे में जिसका नाम कंपनी ने Hero Xoom 110 Scooter रखा है.

Hero का ये हीरो Xoom स्कूटर अन्य स्कूटर कंपनियों का सूपड़ा साफ करने वाला है और सीधे सीधे टक्कर होंडा एक्टिवा और जुपिटर जैसे स्कूटर को देने वाला है. आइए विस्तार से जानते है हीरो के इस नए स्कूटर के बारे के पूरी डिटेल में.

Hero Xoom स्कूटर के फीचर्स

हीरो के इस Hero Xoom स्कूटर के फीचर्स की बात करें तो कंपनी द्वारा इस स्कूटर में कई बेहतरीन और शानदार फीचर्स दिए गए है. इसका डिजाइन और लुक एकदम आकर्षित कर देने वाला बनाया गया है. डिजिटल फीचर के तौर पर इसमें डे टाइम रनिंग लाइट, ब्लूटूथ कनेक्टिविटी, डिजिटल इंट्रीमेंट क्लस्टर, डिजिटल डिस्प्ले जिसको आपको अपने फोन से कनेक्ट कर सकते है, इसी के साथ साथ इस स्कूटर में डिस्क ब्रेक जैसी तमाम सुविधाएं आपको उपलब्ध मिलेंगी.

Hero Xoom स्कूटर के इंजन की बात करें तो इसमें आपको 110cc का इंजन मिलेगा जो की एक 110.9cc सिंगल-सिलेंडर, एयर-कूल्ड इंजन होगा, ये इंजन 8.04bhp की पीक पावर और 8.7nm का पीक टॉर्क जेनरेट करेगा. अगर आप इस स्कूटर को खरीदने का प्लान बना रहे है तो आप ज्यादा जानकारी के लिए हीरो मोटोकार्प की आधिकारिक वेबसाइट पर जाकर सभी जानकारियां प्राप्त कर सकते है या फिर आप अपने नजदीकी शो रूम पर भी जाकर सारी जानकारियां ले सकते है.