Contino Noisy Boy Bicycle: अब मार्केट में साइकल भी बहुत डिज़ाइन की आने लगी है. दरअसल आज कल मार्केट में एक से बढ़कर एक बाइसिकल आ रहे है. अभी हाल है में टाटा इंटरनेशनल की मददगार कंपनी स्ट्राइडर साइकिल्स ने कॉन्टिनो नॉइज़ बॉय साइकिल Contino Noisy Boy Bicycle लॉन्च कर दी है. इसकी कीमत 12,995 रुपये है.

इस नई साइकिल के लॉन्च के हिसाब से बिजनेस हेड राहुल गुप्ता का कहना हैं कि नॉइज़ी बॉय साइकिलें सटीकता और बारीकियों पर ध्यान देकर डिज़ाइन किया गया है. इसमें आपको काफी कुछ नया मिलेगा. वही आपको इस साइकल में कई सारे मॉडर्न फीचर्स और लुक मिलेगा.

Features

आपकी जानकारी के लिए बता दे आपको इस बीएमएक्स सवारी के लिए नए तौर पर डिज़ाइन किया गया है. वही कॉन्टिनो नॉइज़ बॉय साइकिल बीएमएक्स हैंडलबार और 360-डिग्री फ्रीस्टाइल रोटर से रखा गया है. आपको इसमें बहुत कुछ कंट्रोल करने का ऑप्शन मिलेगा. आपको इसमें यू-ब्रेक भी दिया गया है जिससे आपको बहुत अच्छा ब्रेकिंग सिस्टम दिया गया है.आपको इसमें कई सारे फीचर्स मिलते हैं वो भी नए नए. अगर आप भी कोई नयी साइकल खरीदना चाहते है तो यह बाइक आपके लिए बहुत कुछ है. इस साइकल में आपको क्या कुछ नहीं देखने को मिलेगा. फ़िलहाल आपको इसमें कितना कुछ देखने को मिलेगा ये अभी कंपनी ने इस बारे में कुछ कहा नहीं है. बहुत सारी चीज़ों के बारे में अभी कंपनी ने कुछ कहा नहीं है.

यही नहीं आपको इसमें एक बहुत ही सुरक्षित और रोमांचक सवारी दी जाएगी.इसे बहुत लॉन्च करने की तैयारी की जारी है. आपको इसमें धाकड़ डिज़ाइन दिया गया है. असल में कॉन्टिनो नॉइज़ बॉय बीएमएक्स साइकिल लॉन्च के मौके पर ऑफर कर भी दिया गया है. आपको इसमें स्ट्राइडर साइकिल्स कंपनी की ऑफिसियल वेबसाइट और अमेज़न शॉपिंग ऐप पर 4,335 रुपये की छूट दी जा रही है जिसके बाद 3,500 रुपये का मुफ्त ऑफर भी मिलता है.