Hero HF Deluxe second-hand bike:  आज के टाइम में महंगाई ने हर किसी को परेशान कर रखा है. महंगाई इतनी ज्यादा बढ़ गयी है कि लोग अपने खाने पीने तक में कटौती करना शुरू कर चुके है. इतना ही नही लोगों ने अपने शौक़ भी पुरे करने छोड़ दिए. आज कल के टाइम में सबके पास बाइक होता है लेकिन कई सरे ऐसे लोग भी है जो अपने ये सपने भी पूरे नहीं कर पाते है. अगर आप भी उन लोगों में से है जो अपने लिए एक बाइक तक नहीं खरीद पा रहे है तो ये खबर आपके लिए है. जी हाँ आज हम आपको बताने वाले है एक ऐसा फार्मूला है जिसके हिसाब से आप अपनी मनपसंद बाइक भी खरीद सकते है और पैसे भी कम है.

आपकी जानकारी के लिए बता दे कि आज कल सेकंड हैंड बाइक का ट्रेंड चल चूका है. जी हाँ असल में ये काम अच्छे अच्छे लोग भी करते है. आज हम आपको बताएंगे कि आप कैसे सेकंड हैंड Hero HF Deluxe बाइक को आप खरीद सकते है और ना सिर्फ खरीद सकते है बल्कि आज हम आपको वेबसाइट के बारे में डिटेल में बताएंगे.

Hero HF Deluxe की रियल कीमत

Hero HF Deluxe बाइक को कंपनी ने 56,070 रुपये की कीमत में मार्केट में उतारा था. इस बाइक के टॉप वेरिएंट की कीमत 64,520 रुपये है.

खरीदें इन वेबसाइट से

सेकंड हैंड Hero HF डीलक्सबाइक को Carandbike.com से खरीद सकते है आपको इस पर वेबसाइट पर जमकर डिस्काउंट मिल रहा है.

आप सेकंड Hero HF Deluxe बाइक को droom की वेबसाइट से खरीद सकते है. इस DROOM की वेबसाइट पर हीरो एचएफ डीलक्स का 2019 मॉडल लिस्ट हुआ है. इसकी कीमत कीमत 22,500 रुपये रखी गयी है. अगर आप इसे खरिदंते है तो आपको फाइनेंस प्लान भी मिलेगा.

आप इस सेकंड हैंड बाइक को QUIKR से भी खरीद सकती है. ये बाइक 2020 मॉडल की है. इसकी कीमत यहां 22,000 रुपये रखी गई है. इसमें आपको कोई फाइनेंस प्लान नहीं दिया जाएगा.

आपको OLX के वेबसाइट पर भी सेकंड हैंड Hero HF डीलक्स मिलेगा. ये 2020 मॉडल की है. इसकी कीमत 24,000 रुपये रखी गयी है. ये सभी बाइक आपको 83 किलोमीटर प्रति लीटर का माइलेज देती है.