नई दिल्ली:  आज के समय में हर किसी को बाइक पर चलना काफी अच्छा लगता है। यदि आप भी बाइक खरीदना चाह रहे हैं तो हम आपके सामने ला रहे है कम बजट के साथ ज्यादा माइलेज वाली हीरो की स्प्लेंडर प्लस एक्सटेक बाइक यह बाइक आपके लिए एक अच्छा ऑप्शन साबित हो सकती है।

Hero Splendor बिकने में 2022 की टॉप पर

इस बाइक के शानदार फीचर्स को देखते हुए लोग हीरो की स्प्लेंडर प्लस एक्सटेक को खरीदना ज्यादा पसंद कर रहे हैं। पिछले साल इसे तीन कलर ऑप्शन के साथ मई 2022 में लॉच किया था। जो हर किसी के बेहद पसंद आया। यदि आप भी इस बाइक को खरीदना चाहते हैं तो जाने लें स्प्लेंडर प्लस एक्सटेक की कीमत और स्पेसिफिकेशन के बारे में

Hero Splendor Plus Xtec की कीमत और डाउनपेमेंट का मैटर

हीरो ने अपनी स्प्लेंडर प्लस एक्सटेक की शोरूम कीमत 76346 रुपये रखी गई है। और यह बाईक दिल्ली में ऑन रोड कीमत के साथ करीब 90409 रुपये में मिल रही है। लेकिन यदि आप मोटरसाइकिल को खरीदना चाहते है यह डाउन पेमेंट के साथ आप 20 हजार रुपये तक में आप घर ले जा सकते हैं।

Hero Splendor Plus Xtec ईएमआई प्लान और लोन प्रोसेस

यदि आप इस मोटरसाईकिल को लोन पर लेना चाह रहे हो तो बैंक की ओर से 70000 रुपये तक का लोन भी मिल रहा है और बैंक से लोन मिलने के बाद आपको इस बाईक के लिए करीब 9.7% वार्षिक दर से ब्याज देना होगा। 20 हजार रुपये की डाउन पेमेंट देने के बाद प्रति माह 2262 रुपये महिने की EMI देनी पड़ेगी।