Hero Xoom 110: अगर आप भी कोई नया स्कूटर लेने का प्लान करते हैं तो सबसे पहले आपके दिमाग में होंडा एक्टिवा का स्कूटर आता है. होंडा ने आज भारतीय मार्केट में अपनी वह पहचान बना रखी है जो लाखों दिलों पर राज करती नजर आती है और अब इसी को टक्कर देने के लिए हीरो मोटर्स अपने जबरदस्त स्कूटर के साथ मैदान में उतर आया है.

देश की जानी मानी और बड़ी कंपनियों में शामिल टू व्हीलर निर्माता कंपनी Hero MotoCorp ने अपना एक जबरदस्त और पावरफुल इंजन वाला स्कूटर मार्केट में पेश कर डाला है, जिसके बाद से होंडा एक्टिवा और बजाज चेतक हक्के बक्के हो गए है. हीरो ने अपना पावरफुल इंजन वाला और एडवांस डिजिटल फीचर वाला Hero Xoom 110 स्कूटर लॉन्च कर दिया है. आइए आपको बताते हैं हीरो के इस स्कूटर के फीचर्स और स्पेसिफिकेशन के बारे में.

Hero Xoom 110 स्कूटर के फीचर्स

सबसे पहले आपको हम हीरो के इस स्कूटर के इंजन के बारे में बता देते हैं. इस स्कूटर में 110cc वाला इंजन दिया गया है जो की BS-VI पर आधारित है. इसी के साथ साथ आपको बता दें 110सीसी वाला ये इंजन 7250 rpm पर 8.05bhp का पावर और 5750 rpm पर 8.7 Nm का टॉर्क जनरेट करता है.

हीरो कंपनी द्वारा इस स्कूटर को तीन अलग-अलग वेरिएंट में पेश किया गया है. पहला वेरिएंट इस स्कूटर का LX, दूसरा VX और तीसरा ZX. इसके अलावा इसके अन्य फीचर्स की बात करें तो इस स्कूटर के तीनों वेरिएंट में कई बेहतरीन और शानदार फीचर्स दिए गए हैं जैसे कि तीनों वेरिएंट में डिजिटल स्पीडोमीटर, ब्लूटूथ कनेक्टिविटी, कट-ऑफ फीचर, एलईडी डे-टाइम रनिंग लाइट आदि जैसे तमाम फीचर्स दिए गए है.

Hero Xoom 110 कीमत

इस स्कूटर की कीमत की बता करें तो इसकी कीमत 68,599 रुपये से लेकर 76,699 रुपये तक है जो की Hero Xoom scooter की एक्स शोरूम कीमत है.