hero splendor plus
hero splendor plus

Hero Splendor Plus: यह 2021 मॉडल हीरो स्प्लेंडर प्लस बाइक सिर्फ 15 हजार रूपए की कीमत पर लिस्ट की गई है। इस बाइक को खरीदने के लिए आपको सेलर से डिटेल्स लेनी होगी और फिर उससे बात करनी होगी। किसी भी प्रकार का कोई एडवांस अमाउंट आपको नहीं देना है। यह Hero Splendor Plus बाइक सिर्फ 10 हजार किमी चली हुई है। बाइक को खरीदने से पहले उसकी सभी जानकारी अच्छे से ले लें। बाइक की कम से 10 फोटो आप पहले अपने व्हाट्सप्प नंबर पर मंगवाएं। यह Hero Splendor Plus बाइक काले रंग में है। बाइक अभी तक पहले मालिक के ही नाम है। बाइक के साथ में सभी चीजें डाक्यूमेंट्स ओरिजनल है। बिमा अभी हो रखा है। यह बाइक एक हाथ ही रही हुई है।

2021 Hero Splendor Plus Black and Accent Edition

बाइक का नंबर दिल्ली से रजिस्टर्ड है और यह ₹15,000 की कीमत में बेचने के लिए लिस्ट की गई है। बाइक को खरीदने के लिए आपको www.carandbike.com पर जाना होगा। यहां आपके साथ किसी भी प्रकार की कोई फ़्रोडिंग की आशंका पर तुरंत पोर्टल पर दिए नंबर से संपर्क करें। इस बाइक को खरीदने से पहले अच्छे से चेक जरूर करें। बाइक की जानकारी आपको ऑनलाइन सेलर डिटेल्स मिलने के बाद ही मिल पाएगी। इसके लिए आपको लॉगिन करना होगा। बाइक में किसी भी प्रकार की दिक्कत आने की स्थिति में आप इसे वापस कर सकते हैं। बाइक ज्यादा नहीं चली हुई है, यह सिर्फ 10000 किमी ही चली है अभी तक।

Used Hero Splendor Plus बाइक ऐसे खरीदें

सेकंड हैंड Hero Splendor Plus बाइक खरीदने के लिए आप सबसे पहले www.bikes24.com पर जाएं। इसके बाद होम पेज पर दिए गए used bike सेक्शन में जाएं। इसमें Hero Splendor Plus बाइक को सर्च करें। निचे दिए गए बजट में अपनी राशि को निर्धारित करें। उस राशि के अनुसार आपको कुछ बाइक्स दिखाई देगी, जिनमें से अपनी पसंद की बाइक का चयन कर सकते हैं। बाइक का चयन करके आप सभी फोटो और 360 डिग्री व्यू देख सकते हैं। बाइक को देखने के बाद साइड में दिए गए To book your bike online now पर क्लिक कर सकते हैं। बाइक ख़रीदे जाने पर आपके दरवाजे तक डिलीवरी की सुविधा दी जाएगी। बाइक खरीदने के लिए और फोटो सहित पूरी डिटेल्स देखने के लिए आप निचे दिए गए डाइरेक्ट लिंक पर क्लिक कर सकते हैं।

इस हीरो स्प्लेंडर बाइक की पूरी डिटेल्स जानने के लिए यहां Click करें

Latest News