Used Hero Splendor Plus:  आज कल बाइक खरीदना कोई आम बात तो है नहीं है. हो भी क्यों महंगाई इतनी ज्यादा बढ़ जो गयी है. इसलिए तो आज कल सेकंड हैंड बाइक का ट्रेंड चल गया है. लोग बाइक खरीद रहे है और बाइक बेच रहे है. सबसे अच्छी बात तो ये है की आज हम आपको जिन वेबसाइट के बारे में बताने वाले है उन वेबसाइट पर आपको एक से बढ़कर एक बाइक मिलेगी. आपको यहाँ बाइक अच्छी कंडीशन में मिलेगी. आज हम जिस बाइक के बारे में बात करने वाले है वो है हीरो स्प्लेंडर प्लस.चलिए आपको इस बारे में डिटेल में बताते है.

Hero Splendor Plus कहाँ मिलेगी

आपकी जानकारी के लिए बता दे ओएलएक्स पर हीरो स्पलेंडर की बाइक साल 2007 की मॉडल है। ये सिर्फ और सिर्फ 20,000 रुपये में मिल रहा है। ये मॉडल अब तक 55,000 किलोमीटर चल चुकी है। 2011 का मॉडल 11,000 रुपये में बिक रहा है. ये मॉडल 50,000 किलोमीटर चल चुकी है. बात अगर साल 2010 के मॉडल की बात करें तो ये आपको 19,000 रुपये में मिल रहा है। ये मॉडल 54,944 किलोमीटर चल चुकी है।

लेने से पहले कुछ बातों का रखें ध्यान

आप इन से किसी भी बाइक को खरीदने से पहले अच्छे तरिके से उसकी जांच पड़ताल कर लें. आप बाइक के पपेर्स को अच्छे से देख लें. बाइक को चला कर देखह लें. ध्यान रखें की आप जो भी पेमेंट करें उसका आपके पास प्रुफ हो. आप पैसे देने से पहले पेपर्स की जांच पड़ताल अच्छे से करें. आप ये भी पता कर लें की बाइक चोरी की तो नहीं है या फिर से इससे कोई अपराध तो नहीं किया गया है.