hero splendor bike for sale
hero splendor bike for sale

Hero Honda Splendor Plus: 30 हजार रूपए की कीमत में आपको मात्र 35 हजार किमी चली हुई बाइक मिल रही है। इस बाइक को खरीदने के लिए आपको ऑनलाइन ही 30 हजार रूपए का भुगतान करना होगा। बाइक आपके घर के एड्रेस तक भेजी जाएगी। इस बाइक को खरीदने के लिए आपको देखने का भी मौका होता है। हीरो स्प्लेंडर प्लस बाइक का क्रेज इंडिया में सबसे ज्यादा देखने को मिलेगा। यह एक ऐसी बाइक है, जिसे लोग सेकंड हैंड खरीदने के बाद उसी कीमत 2 साल चलाकर बेच देते हैं। हीरो की बाइक की सबसे बड़ी खासियत है कि यह 20 साल बाद भी वैसे की वैसे ही रहती है।

हीरो की बाइक का मेंटिनेंस बहुत कम है और माइलेज भी गजब का है। हीरो की स्प्लेंडर बाइक को पुरानी हो जाने पर या आरटीओ से रिन्यू नहीं होने पर इलेक्ट्रिक भी करा सकते हैं। सेकंड हैंड बाइक खरीदने के लिए आप नजदीकी कार बाजार भी जा सकते हैं। ऑनलाइन पोर्टल में आप उन्ही वेरीफाई मोबाइल एप्लीकेशन पर विश्वास करें, जो खुद बाइक को आपके घर तक पहुंचाने की जिम्मेदारी लेते हैं। इसके लिए आपको bikes24 या droom.in पर जा सकते हैं। bikewale और bikedekho.com पर भी पुरानी बाइक्स की फ़्रोडिंग नहीं होती। बाइक की डिटेल्स निचे दी गई है और डाइरेक्ट लिंक खबर के लास्ट में दिया गया है।

Hero Splendor Plus 100cc 2009

यह बाइक हीरो और हौंडा की 2009 मॉडल बाइक है। एक हाथ रही हुई है बाइक सिर्फ 35 हजार किमी चली हुई है। बाइक की लोकेशन वडोदरा में उपलब्ध है। यह बाइक 1st Owner पेट्रोल वेरिएंट है। यह बाइक GJ 06 नंबर में है। इस Hero Splendor Plus 100cc 2009 बाइक की कुल 7 फोटो अपलोड की गई है। सभी फोटो बाइक के प्रत्येक एंगल की ली हुई है।

ऐसे खरीदें

बाइक को खरीदने के लिए खबर के लास्ट में दिए गए डाइरेक्ट लिंक पर क्लिक करें। इसके बाद बाइक की डिटेल्स को चेक करें। यहां आपको Book Now दिखाई देगा। इसके बाद आपको अपने मोबाइल नंबर सहित सभी मांगी गई डिटेल्स देनी होगी। जानकारी भरने के बाद आपको कीमत का भुगतान करना होगा। बाइक खरीदने के बाद आपको नजदीक लोकेशन पर उपलब्ध करा दी जाएगी।

Click Here For Hero Honda Splendor Plus

Click Here For Hero Splendor Plus 2019

Latest News