second hand hero splendor
second hand hero splendor

Low Price Second Hand Bikes: कम कीमत की हीरो स्प्लेंडर और स्प्लेंडर एनएक्सजी बाइक ऑनलाइन बिकने के लिए लिस्ट हुई है। इन बाइक्स को ख

रीदने के लिए आपको महज 17 से 20 /हजार रूपए तक खर्च करने होंगे। बाइक खरीदने के लिए आपको ऑनलाइन वेबसाइट droom.in पर जाना होगा। 2010 मॉडल स्प्लेंडर प्लस 17500 रूपए में बेचने के लिए लिस्ट की गई है। इस वेबसाइट पर और www.bikedekho.com पर बहुत सी सेकंड हैंड बाइक्स मिल जाएगी। आप यहां से अपने बजट को ध्यान में रखते हुए मोटरसाइकिल सेलेक्ट कर सकते हैं।

Hero Splendor NXG 100cc 2009

हीरो की स्प्लेंडर बाइक को ही अच्छा लुक देकर एनएक्सजी मॉडल उतारा गया था। लेकिन इस बाइक को एक समय के बाद बंद करके फिर से उसी फॉर्मेट में निकाला गया। यह बाइक भी काफी पॉपुलर हुई थी। हीरो की सभी बाइक्स को रीसेल वैल्यू के चलते लोग खरीदते हैं। बहुत कम मेंटिनेंस के चलते इस कंपनी की बाइक पर भरोसा जताया जाता है। यह बाइक 22 हजार किलोमीटर चली हुई है और फर्स्ट ओनर है। बाइक दिल्ली लोकेशन पर है। ऐसी ही बाइक अपनी लोकेशन पर देखने के लिए आप इस वेबसाइट पर अपनी लोकेशन डालकर सर्च कर सकते हैं।

Hero Splendor Plus 100cc

हीरो की यह 2010 मॉडल स्प्लेंडर प्लस बाइक फर्स्ट ओनर है और 17500 रूपए में बिकने के लिए लिस्ट हुई है। यह बाइक पेट्रोल वेरिएंट है और अहमदाबाद लोकेशन पर है। बाइक को खरीदने के लिए सीधे book now बटन दबाना होगा। droom.in पर यह बाइक उपलब्ध है, जो आपके दरवाजे तक डिलीवर की जा सकेगी। बाइक में ख़ास बात ये है कि इसमें न्यू टायर और पूरी तरह से नई जैसी लगती है। एक हाथ रही हुई बाइक का तो वैसे भी कोई मुकाबला नहीं है।

Latest News