second hand hero splendor
second hand hero splendor

Low Price Hero Splendor Plus Self: कम चली हुई और कम सस्ती बाइक आप भी सर्च कर रहे हो, तो यह आपके लिए सबसे अच्छी है। महज 5 हजार किलोमीटर चली हुई हीरो की स्प्लेंडर प्लस बाइक आपको www.bikedekho.com पर मिलेगी। बाइक को चेक करने के लिए आप खबर के लास्ट में दिए गए डाइरेक्ट लिंक पर क्लिक करें। स्प्लेंडर बाइक खरीदने के लिए आपको कई ऑनलाइन पोर्टल और छोटे बड़े मार्केट मिल जाएंगे। यहां आप 10 हजार रूपए से लेकर 60 हजार रूपए शानदार बाइक खरीद सकते हैं।

2018 Hero Splendor Plus Self Alloy

यह 2018 मॉडल हीरो स्प्लेंडर प्लस बाइक सिर्फ 5,000 kms चली हुई है। बाइक अभी तक First ownership में है। इस बाइक को खरीदने के लिए आपको बाइक देखो डॉट कॉम पर जाना होगा। बाइक सेल्फ स्टार्ट में है और दोनों पहिए अलॉय व्हील में दिए गए हैं। बाइक को खरीदने के लिए डाइरेक्ट लिंक खबर के लास्ट में दिया गया है। इस बाइक के लिए आपको सेलर की डिटेल्स लेनी होगी और उसके बाद बाइक की कीमत को लेकर बातचीत करनी होगी।

2006 Bajaj Pulsar 135 LS

यह बजाज पल्सर बाइक 2006 मॉडल है और इसे ₹20,000 की कीमत पर बेचा जा रहा है। बाइक फर्स्ट ओनर होने के साथ ही 42 हजार से ज्यादा चल चुकी है। यह पल्सर दिल्ली नंबर में है। बाइक को खरीदने के लिए www.bikes24.com/ पर जाना होगा। यहाँ आपको सीधे बाइक ही आर्डर करनी होगी। इस पोर्टल द्वारा बाइक बुकिंग किये जाने के बाद आपको डिलीवरी की सुविधा भी दी जाती है। बाइक के साथ वारंटी और मनी बैक गारंटी भी दी जाती है।

सस्ती बाइक कहां से खरीदें

कम कीमत की और अच्छी कंडीशन वाली बाइक खरीदने के लिए आप ऑनलाइन पोर्टल bikes24.com, bikedekho.com या droom.in पर भी जा सकते हैं। ऑफलाइन के लिए आप अपने नजदीकी बाइक मार्केट में जा सकते हैं। सेलर के जरिए बाइक ख़रीदे जाने की स्थिति में एडवांस पेमेंट नहीं करें। बाइक को देखने के बाद और कागजात से संतुष्टि मिलने के बाद ही खरीदें।

2018 Hero Splendor Plus Self Alloy की डिटेल्स के लिए यहां CLICK करें

2006 Bajaj Pulsar 135 LS की डिटेल्स के लिए यहां CLICK करें

Latest News