second hand bikes
second hand bikes

Low Price Scooty And Bike: आपको 15 हजार रूपए के बजट में सैकड़ों बाइक मिल जाएगी। आप जो भी मॉडल पसंद करोगे, उसमें बेहतरीन कंडीशन की बाइक आप अपनी पसंद की रेट में ले सकते हैं। यहां ऑफलाइन बाजार में बाइक की कीमतें हैरान कर देने वाली होती है। 15 हजार रूपए से 22 हजार तक की कीमत में आप स्प्लेंडर और एक्टिवा बाइक ले सकते हैं। हम आज आपको सभी कंपनियों की सेकंड हैंड बाइक के मार्केट दिखाने जा रहे हैं। यहां बहुत कम कीमत में शानदार बाइक्स बेचीं जाती है। बाइक खरीदने पर पेपर का काम कराने की सुविधाएं भी दी जाती है। एनओसी और आरसी ट्रांसफर फ्री सेवा भी करवा दिया जाता है। होली ऑफर में 3 दिन और Second Hand Hero Splendor की कीमत सिर्फ 15 हजार रूपए रखी गई है।

हौंडा लिवो ब्लू एंड ब्लैक कलर में 2016 की टॉप मॉडल बाइक सिर्फ 35 हजार रूपए में। यह बाइक सिर्फ 17 हजार किलोमीटर चली हुई है। बाइक में दोनों डिस्क ब्रेक है।

सेकंड हैंड टीवीएस स्पोर्ट्स 2018 मॉडल बाइक है। माइलेज 70 से जयादा का दे देती है। 2018 मॉडल यह बाइक सिर्फ 30 हजार रूपए में मिल जाएगी। बाइक के साथ वारंटी भी 2 महीने की दी जाती है। मनीष मोटर्स में बाइक की पूरी डिटेल्स और कागजात ट्रांसफर की सुविधा भी दी जाती है। यह 12 हजार किलोमीटर चली हुई है।

15 हजार किलोमीटर चली हुई बजाज डिस्कवर बाइक 22 हजार रूपए में दी जा रही है। 2012 मॉडल की यह बाइक 14 हजार के करीब चली हुई है। मीटर बंद होने की स्थिति में सिर्फ इंजन देखकर ही खरीददारी करें।

पैशन एक्स प्रो

2019 मॉडल hero Passion X-pro बाइक 55 हजार रूपए में बेचीं जा रही है। बाइक 21 हजार किलोमीटर चली हुई है।

Hero Splendor Plus BS-6

यह बाइक सेल्फ स्टार्ट और अलॉय व्हील में है। बाइक 2020 मॉडल होने के साथ ही फर्स्ट ओनर है और बाइक की कीमत 60 हजार रूपए रखी गई है। ब्लैक कलर और ब्रांड न्यू कंडीशन में है यह बाइक। यह सिर्फ 14 हजार किमी ही चली हुई है।

Latest News