Hero Electric Eddy
Hero Electric Eddy

बिना गियर की बाइक के लिए ड्राइविंग लाइसेंस अलग से बनता है, लेकिन कम कुछ बाइक और स्कूटर बिना लाइसेंस के भी चला सकते हैं। जो स्कूटर बिना लाइसेंस के चलाए जा सकते हैं, उनकी अधिकतम स्पीड भी बहुत कम होती है। टॉप स्पीड 25 किमी वाले स्कूटर को चलाने के लिए लाइसेंस की जरुरत नहीं होती। टॉप स्पीड के अनुसार ड्राइविंग लाइसेंस से संबंधित पूरी जानकारी के लिए परिवहन विभाग की वेबसाइट पर भी जा सकते हैं। Hero Electric ने अपना Hero Eddy Electric Scooter पेश किया है। मार्केट में इसकी लॉन्चिंग जल्द ही की जाएगी।

हीरो इलेक्ट्रिक के मुताबिक, super stylish and smart e-scooter की लॉन्चिग कुछ ही दिनों में की जाएगी। यह स्कूटर कॉलेज गर्ल के लिए सबसे बेहतर होगा। यह स्कूटर लो स्पीड ईवी की कैटेगरी में है। लॉन्च होने की तारीख का अभी तक कोई अपडेट नहीं दिया गया है। Eddy electric scooter को वे सभी लोग चला सकते हैं, जो आसानी से साईकिल चला लेते हैं।

Hero Electric Eddy Price

Hero Electric Eddy ने ट्वीट के जरिए जानकारी दी थी की इसे जल्द ही लॉन्च किया जाएगा। भारत में Eddy ई-स्कूटर की कीमत को अन्य इलेक्ट्रिक बाइक की तुलना में कम कीमत पर उतारा जाएगा। यह स्कूटर 75,000 रुपये की कीमत तक बेचा जा सकता है। Hero Electric का यह स्कूटर दो रंगों के विकल्प में मिलेगा। इंडिया में इलेक्ट्रिक बाइक ने धूम मचा रखी है। पेट्रोल की बढ़ती कीमतों से हर कोई परेशान है।

Hero Electric Eddy Range

हीरो के इस इलेक्ट्रिक स्कूटर को चार्ज करने में भी ज्यादा समय नहीं लगेगा। रेंज और टॉप स्पीड को लेकर जानकारी शेयर नहीं की गई है। मीडिया रिपोर्ट्स के मुताबिक, इस स्कूटर की टॉप स्पीड 25 kmph और रेंज 50-60 km होने की उम्मीद करते हैं।

Hero Electric Eddy Features

Hero Electric Eddy में लेटेस्ट फीचर्स के तौर पर महिंद्रा की बाइक की तरह फाइंड माई बाइक का फीचर्स दिया गया है। रिवर्स मोड, ई-लॉक और फॉलो मी हेडलैम्प्स भी दिए गए हैं। फॉलो मी हेडलैंप गाड़ी को बंद करने पर भी लाइट कुछ समय के लिए जलती रहती है।

Latest News