Saturday, February 4, 2023
HomeAutomobileHonda ने पेश की पहली सबसे सस्ती Electric Scooty, मात्र 3 हजार...

Honda ने पेश की पहली सबसे सस्ती Electric Scooty, मात्र 3 हजार रूपये देकर ले जाएं घर

नई दिल्ली। देश की सबसे भरोसेमंद होंडा कंपनी ने कई सेगमेट के वाहनो को उतारकर अपनी एक अलग पहचान बनाई है। फिर चाहे बात स्कूटी एक्टिवा की हो, या बाइक होंडा शाइन, दोनो ही टू-व्हीलर के आने के बाद से यह रेस में भी सबसे अव्वल रही है। हर गली सड़कों पर इस कपंनी के वाहनों को दौड़ते हुए देखा जा सकता है। इस कपंनी ने अपने दमदार वाहनों को उतारकर अपनी विश्वस्नीयता का अच्छा परिचय दिया है। अब एक फिर से आपके बजट के अनुरूप होंडा कंपनी अब इलेक्ट्रिक सेगमेंट को उतारने वाली है। यदि आप इसी तरह की स्कूटी लेना चाहते है तो इस मौके का फायदा अवश्य उठा लें।

देश की भरोसेमंद स्कूटी Honda की Activa है दमदार

Honda Activa देश में सबसे ज्यादा पसंद की जाने वाली स्कूटी होंडा की एक्टिवा अब लोगों की पहली पसंद बन चुकी है। इसकी शानदार क्वालिटि को देखकर लोग इसे ही लेना पसंद करते है। लोगों क बढ़ती पसंद को देखते हुए अब कंपनी अपने 2022 के मॉडल का स्टॉक खत्म करने के लिए शानदार Offer ले कर आई है। इस ऑफर का फायदा उठाने वाले खरीदार को एमआरपी पर डिस्काउंट और साथ में बिना ब्याज के लोन मिल रहा है।

Honda Electric Scooty डाउन पेमेंट और EMI प्लान

Honda Activa पर कंपनी एक बड़ा ऑफर दे रही है जिसका फायदा उठाकर आप मात्र 2999 रुपये की डाउन पेमेंट देंकर इस मनपसंद एक्टिवा को अपने घर ले जा सकते है। इसके बाद बाकी की पेमेंट आप आसान मासिक किश्तों पर जमा कर सकते हैं। यदि आप स्कूटी 2 साल के लिए लोन लेते हैं तो आपको इसके लिए हर महीने केवल 2999 रुपये ही चुकाने होंगे।

Honda ने लांच किया इलेक्ट्रिक स्कूटर में धांसू इलेक्ट्रिक स्कूटी EM1e

Honda कंपनी अब इलेक्ट्रिक वाहनों को बाजार में लाकर एक फिर से दूसरे बड़ी कपेनियों को टक्कर देने के लिए मैदान में उतर रही है। Honda कपंनी की आने वाली यह पहली इलेक्ट्रिक Scooty होगी। जिसका नाम इलेक्ट्रिक स्कूटी EM1e रखा गया है। हालांकि अभी यह भारत के बाजा़र में नहीं आई है केवल यूरोपियन बाजा़र में देखने को मिल रही है। यदि आप Honda की इस इलेक्ट्रिक स्कूटी को पसंद करते हैं तो अभी थोड़ा इंतज़ार करना पड़ेगा। ये स्कूटी अभी भारतीय बाजा़र में लांच नहीं हुई है,और इस विषय में कंपनी का कोई आधिकारिक बयान भी नहीं आया है। जिससे अभी देश के बाजा़र में इस short-range की Scooty के आने की समय सीमा भी नहीं दी गई है।

RELATED ARTICLES

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here

Most Popular

Recent Comments