Honda Electric Scooty EM1: यूँ तो हमारे देश में बहुत सारी कार कंपनी है जो फेमस है. लेकिन बहुत कम कंपनी है जिस पर लोग भरोसा कर पाते है. इन्ही भरोसेमंद कंपनी में से एक है होंडा. इस कंपनी ने लाखों के दिलों पर राज किया है. होंडा की एक्टिवा स्कूटी सड़क पर खूब चली है और चलती भी है.

Honda Scooty Activa

लोग Honda Scooty Activa पर आँख बंद कर के भरोसा करते है. ज्यादा स्कूटर आपको रोड पर यही देखने को मिलेगी. ये स्कूटर सिर्फ और सिर्फ 65000 से शुरू हो जाती है. अभी हाल ही में इसका एक और रूप देखने को मिला है.

लाएं मात्र 2999 रुपये में

आपकी जानकारी के लिए बता दे Honda Scooty Activa आपको सिर्फ और सिर्फ 2999 के डाउन पेमेंट के साथ मिल जाएगा.इस स्कूटर पर लोन मिल जाएगा. आपको इस स्कूटर पर 2 साल के लिए लोन मिल जाएगा. आपको इसके ऊपर हर महीने 2999 रुपए किश्त चुकाने होंगे .

Honda ने किया नया इलेक्ट्रिक स्कूटर लॉन्च

आपकी जानकारी के लिए बता दे Honda ने अपने इलेक्ट्रिक स्कूटर EM1 e को आख़िरकार लॉन्च कर दिया है. अभी हाल ही में Honda ने अपने ओर से पहला इलेक्ट्रिक Scooty लॉन्च कर दिया है. अभी हाल ही में कंपनी ने इसे यूरोपियन मार्केट में लॉन्च किया है. इसे एक नए तरिकेके तरह से डिजाइन किया गया है. इस स्कूटर की रेंज करीब 40 किलोमीटर प्रति चार्ज है. आप इस स्कूटर को घर में बहुत ही नार्मल तरिके से चार्ज कर सकते है. ये स्कूटर 2 घंटे में बहुत ही आसानी से फुल चार्ज हो जाएगा. ये गाड़ी आपको सिर्फ और सिर्फ 40 हज़ार में मिल जाएगा.