Honda Activa 125 H-Smart : देश में अगर स्कूटर की बात करें तो, सबसे ज्यादा बिकने वाला स्कूटर होंडा कंपनी के होते हैं. होंडा एक्टिवा सबसे ज्यादा बिकने वाली स्कूटर है. होंडा स्कूटर कंपनी हमेशा अपने अलग-अलग बेहतरीन मॉडल्स को मार्केट में लॉन्च करती है. जिससे लोग बेहद ही खुश होते हैं. और उन मॉडल को बहुत पसंद करते हैं. यही वजह है की लोग सबसे अधिक होंडा एक्टिवा को ही लेना पसंद करते है.

अब एक बार फिर होंडा कंपनी एक और न्यू, होंडा एक्टिवा लॉन्च करने जा रही है. इस नई स्कूटर का नाम है. होंडा एक्टिवा 125 एच स्मार्ट (Honda Activa 125H-smart). इस नई होंडा एक्टिवा स्कूटर की खबर के बाद से बाकी सभी स्कूटर कंपनियों की मुसीबत और बढ़ गई है.

होंडा कंपनी बहुत जल्द ही इसे लॉन्च करने वाली है, क्योंकि लोग इसको इंटरनेट पर बेहद ही पसंद कर रहे हैं. एक रिपोर्ट की माने तो
Honda Activa 125 H-Smart स्कूटर को लोग इंटरनेट पर सर्च कर कर के देख रहें है. ग्राहक चाहते हैं कि जल्द ही कंपनी इस स्कूटर को लॉन्च करें.

Honda Activa 125 H-Smart Details

यह स्कूटर बाकी के मौजूदा स्कूटर से काफी डिफरेंट रहने वाला है. क्योंकि ये होंडा एक्टिवा स्कूटर 4 जी, 5 जी नहीं बल्कि 6 जी स्कूटर में पेश होने के लिए आ रहा है. इसमें आपको पहले से ज्यादा बहुत कुछ अपडेट और बहुत कुछ न्यू फीचर्स मिलने वाले है. आइए अब हम आपको बताते हैं. इसके फीचर्स और स्पेसिफिकेशन के बारे में पूरे विस्तार से.

Honda Activa 125 H-Smart Features

इस स्कूटर में अबकी बार कई सारे एडवांस और स्मार्ट फीचर्स दिए जा रहे है. इस स्कूटर को स्टार्ट करना काफी आसान हो जाएगा. क्योंकि इस बार इस scooter में आपको मिल रही है. Smart key. जिसकी मदद से आप इसको बहुत ही आसान तरीके से पूरे ऑपरेट कर सकते है. इस स्कूटर को अगर आप भीड़ भाग में कही पार्क करेंगे या फिर पार्किंग में लगा कर भूल जाते है. तो आप अपनी स्मार्ट कि से अपने स्कूटर को ढूंढ सकते है. आप जैसे ही अपनी Smart-Key के बटन को पुश करेंगे तो आपके स्कूटर के इंडिकेटर्स बोलने लगेंगे.

सोशल मीडिया पर भी कई सारी वीडियोस इस स्कूटर को लेकर वायरल हो रही है. लोग इस पर तरह तरह की प्रतिक्रियाएं भी दे रहे हैं. और इस बात का अंदाजा लगाया जा रहा है कि, लोग इस Smart Key एक्टिवा का बेसब्री से इंतजार कर रहे हैं. कब यह मार्केट में आए और लोग इसे खरीदारी के लिए शोरूम पर जाएं.