honda advanture bike
honda advanture bike

Honda Africa Twin Adventure: बाइक निर्माता कंपनी Honda ने इंडिया में एडवेंचर बाइक लॉन्च कर दी है। यह बाइक दो वेरिएंट में उपलब्ध है। 2022 Africa Twin Adventure Sports बाइक को आप ऑनलाइन बुक कर सकते हैं। कंपनी ने इस बाइक को नए पेंट थीम और मैनुअल के साथ डीसीटी वेरिएंट में उतारा है।

Africa Twin Adventure के मैनुअल वेरिएंट की कीमत 16.01 लाख रुपये रखी गई है। Africa Twin Adventure के डीटीसी वेरिएंट की कीमत 17.55 लाख रुपये निर्धारित की गई है। Honda 2022 Africa Twin Adventure Sports बाइक की अभी बुकिंग शुरू कर दी है है। बुकिंग के लिए आपको बिग विंग आउटलेट्स पर जाना होगा।

2022 Honda Africa Twin Adventure Full Details

Honda की यह एडवेंचर स्पोर्ट्स बाइक 1082.96cc के इंजन से संचालित होती है। यह इंजन लिक्विड-कूल्ड तकनीक पर कार्य करता है। इंजन में 4-स्ट्रोक 8-वाल्व पैरेलल-ट्विन दिया है। इस इंजन की पावर 98bhp और टॉर्क 103NM का है। यह बाइक मैनुअल और डीसीटी गियरबॉक्स के अलग-अलग वेरिएंट बनती है। बाइक में 2 चैनल ABS भी शामिल किया गया है।

Honda 2022 Africa Twin Adventure Features

2022 Honda Africa Twin Adventure Sports बाइक के दोनों ही वेरिएंट में। एडजस्टेबल सीट, एंड्रॉइड और ऐप्पल कारप्ले ऑटो कनेक्टिविटी के साथ रैली स्टाइल में पॉजिटिव एलसीडी कलर डिस्प्ले दी गई है। डेटाइम रनिंग लाइट्स और कॉर्नरिंग लाइट्स के साथ डुअल एलईडी हेडलाइट्स भी दी जा रही है। नई एडवेंचर बाइक में 24.5 लीटर का फ्यूल टैंक देखने को मिल जाता है।

Latest News