News Honda Activa 7G: होंडा एक्टिवा एक ऐसा नाम नहीं ब्रांड बन चुका है. जिसे आज सैकड़ों लोग लेना पसंद करते हैं. अगर कोई भी व्यक्ति नया स्कूटर लेने का प्लान करता है. तो सबसे पहले उसके दिमाग में होंडा एक्टिवा का स्कूटर ही आता है. क्योंकि ये स्कूटर चलाने में जितना आसान है. ठीक उसी तरह उतना ही कंफर्टेबल भी है. बच्चों से लेकर नौजवान तक. नौजवान से लेकर बूढ़ों तक. हर उम्र का व्यक्ति इस स्कूटर को आसानी से चला सकता है.

होंडा एक्टिवा ने आज से नहीं बल्कि कई सालों से अपने ग्राहकों के दिलों में. जगह बनाने के लिए अपने नए-नए वर्जन वाली एक्टिवा स्कूटर पेश किए है. जो लोगों के दिलों में आज एक अच्छी खासी जगह बनाए हुए हैं. यह कहना गलत नहीं होगा कि होंडा की जगह जो ग्राहक के दिल में है. वह शायद ही और किसी स्कूटर के लिए है.

होंडा एक्टिवा की सेल्स की बात करें तो. लगातार इसकी सेल्स सबसे ज्यादा बिकने वाली स्कूटर में रहती है. अपनी इसी लोकप्रियता को देखते हुए और सेल्स के आंकड़ों में उछाल को देखते हुए. होंडा एक्टिवा ने अपने नए अवतार में अपनी एक्टिवा 7G (News Honda Activa 7G) उतारने का फैसला कर लिया है. जिसके बाद से अच्छी अच्छी और बड़ी-बड़ी कंपनियों के पसीने निकल गए है.

जी हां दोस्तों, अब होंडा एक्टिवा आने वाली है 7जी वर्जन में. इसमें आपको मिलेंगे कई सारे बेहतरीन और एडवांस फीचर. साथी साथ पहले से ज्यादा डिग्गी में स्पेस और दमदार इंजन. आइए आपको विस्तार से बताते हैं News Honda Activa 7G Scooter के फीचर्स और स्पेसिफिकेशन के बारे में.

News Honda Activa 7G Features

इस नई होंडा एक्टिवा में कई सारी बेहतरीन और स्मार्ट डिजिटल फीचर्स आपको उपलब्ध मिलने वाले हैं. स्मार्ट और डिजिटल फीचर के तौर पर इसमें. अब आपको डिजिटल ट्रिप मीटर, डिजिटल ओडोमीटर, इंजन किल स्विच, कॉल एंड एसएमएस अलर्ट, ब्लूटूथ कनेक्टिविटी, यूएसबी चार्जिंग पोर्ट आदि जैसे तमाम डिजिटल फीचर्स उपलब्ध मिलने वाले हैं.

News Honda Activa 7G Engine

नई होंडा एक्टिवा के इंजन की बात करें तो. इसमें आपको दमदार और पावरफुल इंजन दिया गया है. इस News Honda Activa 7G में आपको इस बार हाइब्रिड इंजन मिलेगा. ये इंजन 109 cc का होगा.ही