Thursday, February 9, 2023
HomeAutomobileहोंडा का नया धमाका, टू-व्हीलर खरीदने पर मिल रहा तगड़ा डिस्काउंट, खरीदारी...

होंडा का नया धमाका, टू-व्हीलर खरीदने पर मिल रहा तगड़ा डिस्काउंट, खरीदारी का ना गंवाएं मौका

नई दिल्लीः हैप्पी न्यू ईयर आने में अब कुछ ही दिन बचे हैं, इन्हीं बचे कूचे दिनों में हर जगह ऑफर ही ऑफर देखने को मिल रहे है. नया साल है तो कंपनी भी नए नए ऑफर देकर लोगों को लुभाने की कोशिश कर रही है. आपको बता दें इसी New Year ” कंपनी द्वारा बाइक और स्कूटी पर भारी छूट दी जा रही है. चलिए जानते है विस्तार से होंडा कंपनी की इस छूट को.आपके पास बाइक और स्कूटी खरीदने का सुनहरा मौका है, जिसे आपने गंवाया तो फिर महंगा पड़ सकता है.

होंडा कंपनी दे रही है डिस्काउंट

होंडा कंपनी ने नए साल को देखते हुए अपने ग्राहकों के लिए ये ऑफर निकाला है. कम्पनी के मुताबिक दो पहिया वाहन जैसे बाइक और स्कूटी पर नो कॉस्ट ईएमआई (No Cost EMI) यानी कि कुछ शर्तों के साथ बिना ब्याज ईएमआई पर खरीद सकते हैं. इसके अलावा दो पहिया वाहनों पर ( बाइक और स्कूटी ) पर 5 फीसदी यानी अधिक से अधिक 5 हज़ार रूपये का कैशबैक भी मिल सकता है.

कैसे मिलेगा कैशबैक

स्टैंडर्ड चार्टर्ड, फेडरल बैंक, बैंक ऑफ बड़ौदा, आईडीएफसी फर्स्ट बैंक, वन कार्ड जैसे कार्ड का उपयोग करके आप कैशबैक पा सकते हैं. वहीं होंडा के दो पहिया वाहनों पर कंपनी बाइक और स्कूटी पर 5 साल की वारंटी, 3 हजार रुपये तक का कैश डिस्काउंट, एक साल का बीमा, 6 महीना के ईएमआई पर 0 प्रतिशत ब्याज, इसी के साथ ही न्यू ईयर गिफ्ट वाउचर का लाभ भी मिल सकता है.

जल्द लाएं घर बाइक और स्कूटी

अब आप भी बहुत कम दामों में अपने घर नई बाइक और स्कूटी ला सकते है. होंडा कंपनी के द्वारा कैशबैक, जीरो डाउन पेमेंट और बिना ब्याज ईएमआई जैसी छूट कंपनी द्वारा मिल रही है. तो जल्द करिए और आप भी इस ऑफर का लाभ उठाकर बिल्कुल कम दाम में दो पहिया वाहन अपने घर लाइए.

RELATED ARTICLES

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here

Most Popular

Recent Comments