low price royal enfield
low price royal enfield

Royal Enfield Bike: बेहद कम कीमत की बाइक गांवों में धड़ल्ले से बेचीं जाती है। बहुत सी बाइक के पुर्जे लोहे के भावों में बेचे जाते हैं। इसके पीछे की ख़ास वजह है, चोरी की बाइक्स। इन बाइक को चोर उठाने में महज 40 सेकंड भी नहीं लगाते। जब चोर से यह कारनामा जानने के इच्छुक दरोगा ने रिहर्सल करवाई तो सभी दंग रह गए। दरोगा जी की बुलेट को कुछ ही सेकंड में इस शातिर ने राकेट बना दिया। खबर में दिए गए वीडियो में आप देखेंगे की यह शातिर चोर किस तरीके से बाइक को चुराने में एक मिनट भी नहीं लेता। यह वीडियो पोस्ट फेसबुक पर यूपी के आपीएस नवनीत सिकेरा ने खुद शेयर की है।

https://fb.watch/bNBcIimNFj/

उत्तर प्रदेश के मशहूर सीनियर आईपीएस अधिकारी नवनीत सिकेरा का अपराधियों के लिए नाम ही काफी है। सोशल मीडिया पर मजेदार और मोटिवेशनल पोस्ट डालने वाले आईपीएस सिकेरा इस वक्त शेयर किए गए वीडियो से काफी सुर्ख़ियों में है। तेजी से वायरल हो रहे इस वीडियो को मिलियन से ज्यादा लोग देख चुके हैं।

क्या है इस वीडियो में

वीडियो में चोर के कारनामें को दिखाया गया है। पुलिसकर्मियों को यह चोर बुलेट चुराने की ट्रिक दिखा रहा है। यह वीडियो उत्तर प्रदेश के किसा थाने का है। चोर के इस कारमाने को देख सभी पुलिसकर्मी दंग रह जाते हैं। दुबले-पतले चोर ने महज 40 सेकंड में यह बुलेट चुरा ली। नवनीत सिकेरा ने इस चोर को डेढ़ पसली नाम दिया है। बुलेट मोटरसाइकिल का लॉक तोड़ने और करंट पिन को निकालकर जोड़ने में 40 सेकंड ही लगे।

वीडियो में पकड़े गए इस शातिर चोर से डेमो लिया गया था। पुलिसकर्मी उसे चोरी के लिए बतौर डेमों एक दूसरी बुलेट बाइक देते हैं। इस बाइक का लॉक तोड़ने से लेकर स्टार्ट करने तक 40 सेकंड लगे। बाइक का लॉक तोड़ने के लिए बुलेट पर बैठता है और बहुत ही आसानी से लॉक तोड़ लेता है।

Latest News