hero splendor low price
hero splendor low price

i3s 2019 Hero Splendor Plus: महज ढाई साल पुरानी हीरो स्प्लेंडर प्लस बाइक सस्ती कीमत में मिल रही है। इस बाइक को बेचने के लिए 30 हजार रूपए में रखा गया है। लेकिन यहाँ आपको 24 हजार रूपए में भी बेहतरीन कंडीशन की बाइक मिल रही है। खबर में नीचे बहुत सी सेकंड हैंड बाइक्स की जानकारी दी गई है। इन बाइक्स में से आप अपनी पसंद की मोटरसाइकिल का चयन कर सकते हैं। ये सभी बाइक कुछ ही दिनों में droom.in पर बेचने के लिए लिस्ट की गई है। इन्हे खरीदने के लिए सीधे Book Now करना होगा। यदि बाइक दूर की लोकेशन पर है, तो आप खुद की लोकेशन का चयन कर सकते हैं। डाइरेक्ट लिंक खबर के लास्ट में दिया गया है।

Hero Splendor Plus 100cc 2010

यह 2010 मॉडल स्प्लेंडर गाडी कुल 19121 Km चली हुई है। यह अभी Delhi की लोकेशन पर है। इस बाइक को खरीदने के लिए आप droom.in पर जाएं। यह बाइक First Owner और Petrol वेरिएंट में है। वर्तमान में इसका माइलेज 70 का बताया जा रहा है। इस बाइक को 23500 रूपए में बेचने के लिए रखा गया है। पुरानी स्प्लेंडर बाइक को आप जिस कीमत में खरीदते हैं, उसी कीमत में दो साल चलाने के बाद भी बेच सकते हैं। बाइक खरीदने पर फ़्रोडिंग नहीं होगी। क्योंकि DROOM अपनी जिम्मेदारी पर खुद बाइक को भेजता है।

Hero Splendor Plus 100cc 2009

यह 2009 मॉडल हीरो स्पेंडर बाइक कुल 35000 Km चली हुई है। बाइक बहुत ही बेहतरीन कंडीशन में है। यह बाइक एक हाथ ही रही हुई है। इस बाइक की कीमत कंडीशन की हिसाब से 30 हजार रूपए रखी गई है। बाइक में किसी भी प्रकार की खरोंच तक नहीं है। बाइक अलॉय व्हील में है। बाइक पर लोन सुविधा भी उपलब्ध है। यह फर्स्ट ओनर बाइक गुजरात नंबर में है और फर्स्ट ओनर है। यह बाइक चंद दिनों पहले ही लिस्ट हुई है।

Hero Splendor Plus i3s 2019

मात्र 21 हजार किमी चली हुई यह स्प्लेंडर बाइक आपको 30 हजार रूपए की कीमत पर मिल रही है। ऐसी बाइक सिर्फ ऑफिस से घर और घर से ऑफिस ही जाने के काम आती है। यह फर्स्ट ओनर स्प्लेंडर बाइक बंगलौर में है। बाइक को खरीदने के बाद आपको यह डिलीवर की जाएगी। बाइक के लिए सेलर नहीं DROOM खुद जिम्मेदार है। बाइक को आप खुद जाकर चेक भी कर सकते हैं। इन बाइक्स की कीमत का निर्धारण खुद droom करता है।

इन सभी बाइक्स की डिटेल्स चेक करने के लिए यहां CLICK करें

Hero Splendor Plus i3s 2019 के लिए यहां CLICK करें

Latest News