Yamaha MT 15 V2: बाजार में कई तरह को टू व्हीलर रेसिंग बाइक मौजूद है जो अपने लुक और अपनी स्पीड से लोगों के दिलों पर राज करती है. लेकिन अगर किसी रेसिंग बाइक की बात हो रही हो और Yamaha MT 15 V2 की बात न की जाए ऐसा तो हो ही नहीं सकता. Yamaha MT 15 V2 अपनी फास्ट स्पीड और अपने शानदार डिजाइन के लिए जानी जाती है.

हर रेसिंग राइडर का इस बाइक को खरीदने का शौक होता है. इस बाइक में कई तरह के बेहतरीन फीचर दिए गए है. इसके इंजन की बात करें तो इसमें आपको 155 सीसी का इंजिन मिलेगा. इसी के साथ ही साथ कंपनी का ये भी दावा है की ये बाइक और दूसरी रेसिंग बाइक के मुकाबले ज्यादा माइलेज देती है. बात अगर इसकी कीमत की करें तो इसकी कीमत दिल्ली में लगभग 1,65,400 रुपये है जो की एक्स शोरूम कीमत है. इसकी ऑन रोड कीमत लगभग 1,90,103 रुपये है. लेकिन अगर आपके पास इतना बजट नहीं है तो अब आप इस फाइटर बाइक को मात्र 21 हजार रूपये में फाइनेंस के जरिए घर ला सकते है. चलिए जानते है की कैसे आप कम दाम में इस बाइक को अपना बना सकते हैं.

Yamaha MT 15 V2 फाइनेंस प्लान

आप भी अगर इसको खरीदने का मन बना रहे है तो आपको ये बाइक 21 हजार की डाउनपेमेंट पर बड़ी आसानी से मिल जाएगी. आपके खाते में 21 हजार रुपए है तो आप बैंक से लोन लेकर इस बाइक को खरीद सकते है इस हिसाब से बैंक आपको लगभग 1,69,103 रुपये का लोन देगी. इस लोन पर बैंक आपसे 9.7% का वार्षिक दर से ब्याज लेगी.

अगर आप और जानकारी प्राप्त करना चाहते है तो आप और जानकारी प्राप्त करने के लिए यामाहा की ऑफिशल वेबसाइट ( Official Website ) या फिर अपने नजदीकी यामाहा शो रूम ( Yamaha Showroom) पर जाकर जानकारी प्राप्त कर सकते है.