नई दिल्लीः Second Hand Mahindra Scorpio: महिंद्र स्कॉर्पियो एक ऐसी दमदार और शानदार गाड़ी है जिसके लुक और डिजाइन को देख लोग पागल से हो जाते हैं. बात अगर इसकी कीमत की करें तो महिंद्र स्कॉर्पियो की शुरुआती कीमत 12 लाख से 24 लाख तब पहुंच जाती है, वैसे तो कई लोग इसको खरीद रहे हैं, एक रिपोर्ट की माने तो 2022 के आखिरी महीने यानी दिसंबर में सबसे ज्यादा बिकने वाली फोर व्हीलर कारों में से महिंद्रा स्कार्पियो एक कार रही.

अभी भी कुछ लोग ऐसे हैं जो इसको खरीदना तो चाहते हैं लेकिन अपने बजट के कारण इसे इतनी रकम में नहीं खरीद सकते, तो हम इस खबर में लेकर आए हैं आपके लिए एक बहुत बड़ी खुशखबरी जिसमें आप सेकंड हैंड मारुति स्कॉर्पियो जो की शानदार कंडीशन में होगी वो आप बहुत ही कम दामों में अपने घर ला सकते है. इस खबर में हम आपको कुछ पुरानी महिंद्रा स्कार्पियो के बारे में बताने वाले हैं, जो काम दाम में अलग अलग ऑनलाइन वेबसाइट पर बिक रही है.

* Cars24 ऑनलाइन वेबसाइट

Cars24 एक ऑनलाइन वेबसाइट है जिसपर आप अपनी मन पसंद कार खरीद या बेच सकते है वो अपने मन चाहे दामों पर. बता दें की Cars24 की वेबसाइट पर 2016 की एक Mahindra Scorpio S10 लिस्टेड की गई है जिसकी कीमत 9.74 लाख रुपये मांगे गए हैं. इसमें आपको डीजल इंजन मिलेगा, कार अभी तक 74,539 किलोमीटर चली है. इसमें मैनुअल ट्रांसमिशन है और दिल्ली में एसयूवी बिक्री के लिए उपलब्ध है. अगर आप इस मॉडल को खरीदना चाहते है तो आप इस वेबसाइट पर विजिट कर इसकी पूरी जांच पड़ताल कर इस कार को खरीद सकते है.

* CarWale.com ऑनलाइन वेबसाइट

कारवाले की वेबसाइट पर भी 2016 की Mahindra Scorpio S4 लिस्टेड की गई है जिसकी कीमत 7.95 लाख रुपये मांगी जा रही है. इसमें डीजल इंजन आपको मिलेगा, और अभी तक 62,000 किलोमीटर ये कार चल चुकी है. यह मैनुअल ट्रांसमिशन कार है और बिक्री के लिए दिल्ली में उपलब्ध है.

दूसरी कार भी इसी वेबसाइट पर लिस्टेड है जिसका मॉडल 2016 Mahindra Scorpio S10 है इसकी कीमत यहां पर 9.69 लाख रुपये रखी गई है, ये कार डीजल इंजन की है और ये लगभग 74,539 किलोमीटर ही चली हुई है. इसमें भी मैनुअल ट्रांसमिशन है. एसयूवी बिक्री के लिए दिल्ली में उपलब्ध है.

ऐसे ही कई अन्य मॉडल इन वेबसाइट पर आपको उपलब्ध मिल जाएंगे जो काफी अच्छी कंडीशन में होंगे और कम दामों में तो देर न करें जल्दी से महिंद्रा स्कॉर्पियो घर ले आएं.