tvs low price bike in india
tvs low price bike in india

Low Price Indian Bike: इंडिया में कार और बाइक का बाजार काफी फ़ैल गया है। लेकिन इंडिया की ऐसी भी बाइक है जो अंग्रेजों के भी छक्के छुड़ा रही है। उनके देश में उन्ही की बाइक कंपनियों को टक्कर देते हुए खुद की धाक जमा रही है। टीवीएस मोटर कंपनी के मुताबिक बांग्लादेश में 125 सीसी बाइक राइडर को मार्केट में उतारा गया है। इस बाइक ने लॉन्चिंग के साथ ही काफी बड़ी संख्या में बुकिंग की है।

इस बाइक में फैटृस की बात करें तो एलसीडी डिजिटल स्पीडोमीटर दिया गया है। 3वी आई-टच स्टार्ट, एनिमलिस्टिक एलईडी हेडलैंप और सीट के नीचे एक्टिवा की तरह सामान रखने का स्पेस भी दिया गया है।

टीवीएस के उपाध्यक्ष एच जी राहुल नायक ने बयान जारी करते हुए कहा कि ‘‘मुझे यकीन है कि बांग्लादेश का युवा इस टीवीएस राइडर को काफी पसंद करेगा। टीवीएस राइडर अधिकतम 12.9 पीएस का पावर देती है। यह 5.7 सेकेंड में 0-60 किलोमीटर प्रति घंटे की स्पीड पकड़ लेती है।

लेटिन अमेरिकी बाजारों में रेडर मोटरसाइकिल

टीवीएस मोटर कंपनी ने लैटिन अमेरिकी मार्केट में 125 सीसी की बाइक उतारा है। ‘एलसीडी डिजिटल स्पीडोमीटर’ और सीट के नीचे समान रखने की जगह जैसी सुविधाओं के साथ आने वाले मॉडल को कोलंबिया, ग्वाटेमाला, होंडुरास और निकारागुआ में पेश किया गया है। टीवीएस मोटर कंपनी के अध्यक्ष आर दिलीप ने कहा, ‘‘लातिन अमेरिका, कंपनी के लिए एक महत्वपूर्ण बाजार है। हमारे प्रोडक्ट को यहां हमेशा सराहना मिली है।’’

Latest News