Nokia Magic Max: नोकिया ने किसी स्मार्टफोन को छोड़ा नहीं है. नोकिया ने स्मार्टफोन की दुनिया में भी अच्छा खासा नाम कमा लिया है. शायद ही कोई लोग होंगे जो इस नोकिया स्मार्टफोन को यूज़ ना करना चाहते हो. अभी हाल ही में ये अपना ऐसा स्मार्टफोन लेकर आयी है जो अच्छे अच्छे कंपनी को टक्कर दे रहे है. इस स्मार्टफोन को देखते ही आप खरीद लेंगे. जिस स्मार्टफोन की बात हम कर रहे है उसका नाम है Nokia Magic Max. चलिए आपको इस स्मार्टफोन के बारे में आपको डिटेल में बताते है.

फीचर्स

आपकी जानकारी के लिए बता दे आपको इस Nokia Magic Max 5G स्मार्टफोन में 6.9 इंच का सुपर अमोलेड डिस्पले देखने को मिलता है. इसमें आपको डिस्प्ले की प्रोटेक्शन के लिए कंपनी कॉर्निंग गोरिल्ला ग्लास 7 की दे रही है. Nokia Magic Max 5G स्मार्टफोन एंड्राइड 13 ऑपरेटिंग सिस्टम पर काम करने में सक्षम है. आपको इसमें Snapdragon 8 Gen 2 प्रोसेसर दिया जाता है. बात अगर इंटरनल स्टोरेज की करें तो तो आपको Nokia Magic Max 5G स्मार्टफोन मे 12gb रैम और 8GB रैम के अलावा 256gb और 512gb इंटरनल स्टोरेज दिया जाता है.

कैमरा

इस Nokia Magic Max 5G शानदार स्मार्टफोन में पीछे की तरफ तीन कैमरा का सेटअप दिया गया है. इस स्मार्टफोन में 144 MP मेगापिक्सल का कैमरा दिया जाता है. इसमें आपको 32 मेगापिक्सल का अल्ट्रा वाइड कैमरा भी देखने को मिलता है. वही आपको इस स्मार्टफोन में 5 MP मेगापिक्सल का डेप्थ सेंसर मिलता है. इस स्मार्टफोन में सेल्फी के लिए 64MP मेगापिक्सल का फ्रंट कैमरा मिलता है.

बैटरी

बात अगर आप Nokia Magic Max 5G स्मार्टफोन में आपको 6900mAh की पावरफुल बैटरी मिलती है. ये स्मार्टफोन सुपर फास्ट चार्जिंग को सपोर्ट करती है. कंपनी आपको इस स्मार्टफोन में 65W वाट की फास्ट चार्जिंग सुविधा देती है. यही नहीं आपको इसमें Bluetooth, Wi-Fi ऑफ 5G सिम सपोर्ट का फीचर देखने को मिलता है