Jawa 42 Bobber
Jawa 42 Bobber

Jawa 42 Bobber:   भारत के बाज़ारों में Jawa अपनी 42 बॉबर नई बाइक को इसकी शुरुआती क़ीमत ₹2.06 लाख रुपये में लॉन्च कर चुका है. इसकी एक्स-शोरूम की क़ीमत की बात करें तो ये ₹2.09 लाख रुपये है. दिखा रहा है तो यह इस कंपनी की सबसे सस्ती मोटरसाइकिल है इस मोटरसाइकल का स्टाइल बोबर है जिसे कई देश जैसे कि अमेरिका के लोग इसे अधिक पसंद करते हैं अब आप सोच रहे होंगे कि इसका नाम बॉबर पर क्यों है तो हम आपको बताते कि यह इसलिए है क्योंकि इसमें कम से कम असेसरीज का यूज़ किया जाता है. साथ ही इसमें अलग और हटकर कलर डिज़ाइन तथा न्यूज़ सीट्स दिए गए हैं. इसे तीन कलर वैरिएंट में लॉन्च किया गया है जैसे की मूनस्टोन व्हाइट, डुअल-टोन जैस्पर रेड और मिस्टिक कॉपर. Yezdi डीलरशिप पर टेस्ट राइड और डिलीवरी के अगले सप्ताह बाद ही उपलब्ध करायी जाएगी.

Jawa 42 Bobber के फ़ीचर्स:

यह बाइक Jawa कम्पनी की दूसरी बाइक है. Jawa 42 Bobber रिस्टाइल फ्रंट हेडलैंप दिया गया है हालाँकि इसके साथ ही न्यू फ्यूल टैंक, रबर पैड्स भी दिया गया है. इस कैंपेन कलर इसके पुराने वर्जन से आकर्षित है तथा इसमें न्यू सिंगल पीस सीट्स बाइक है.

इसमें का कमाल का रियर फाइंडर भी दिया गया है और इसमें सिल्वर सराउंड, न्यू स्विच गियर, एलईडी लाइटिंग एवं टॉल हैंडलबार उसका यूज़ किया गया है. साइड माउंटेड एग्जोस्ट सिस्टम का भी इस्तेमाल किया गया है. इसकी इंजन की बात करें तो इंजन में 334cc का इंजन दिया गया है जो सिंगल सिलेंडर फ्यूल इंजेक्टेड लिक्विड कूल्ड से चलता है. 30.6PC का पावर टन और टॉर्क जनरेट की बात करें तो ये 32.7NM कह दिया गया है. 6-स्पीड गियरबॉक्स भी दिया गया है.

Latest News