Karizma ZMR Bike:  क्या आप भी कोई ऐसा बाइक ढूंढ रहे हैं जिसका डिज़ाइन सबसे अलग हो तो एक बाइक मार्किट में आने वाली है जिसका नाम है Karizma ZMR. ये बाइक सभी बाइक को जोरदार ताकर देने वाली है. इसका इंजन और डिज़ाइन दोनों धांसू है. अगर आप एक राइडर है तो आपके लिए इससे अच्छा कोई और बाइक हो ही नहीं सकता. चलिए आपको इसके फीचर्स और कीमत के बारे में बता दे.

मिलेगी धांसू इंजन Hero की करिजमा में

आपकी जानकारी के लिए बता दे इस New Hero Karizma में आपको ब्रैंड न्यू इंजन और नए प्लैटफॉर्म के मिलेगा. बात अगर पहले की करें तो आपको इस पुरानी करिज्मा में 223cc का एयर-कूल्ड फ्यूल इंजेक्टेड इंजन दिया गया था जो 20bhp की पावर जेनरेट करता है. इस नई हीरो करिज्मा में आपको पावरफुल 210cc का लिक्विड कूल्ड इंजन मिलेगा जो 25bhp पावर के साथ ही 30Nm का पिक टॉर्क जेनरेट करने में सक्षम है. आपको इस मोटरसाइकल में 6 स्पीड गियरबॉक्स भी दिए जाएगा जो इंजन के साथ जोड़ा गया है.

जानिए कैसा होगा Hero Karizma ZMR 210 का लुक और डिज़ाइन

बात अगर इस नई Hero Karizma 210 के लुक और फीचर्स की करें तो ये देखने में बिलकुल पुरानी करिज्मा से मिलती-जुलती है.ये आपको एकदम स्पोर्ट्स बाइक का लुक देगा. ये बाइक आने वाले टाइम में बजाज और सुजुकी के साथ ही टीवीएस और यामाहा जैसी कंपनियों को टक्कर देगी.

Hero Karizma ZMR 210 की कीमत

बात अगर कीमत की करें तो कंपनी की तरफ से अभी कोई ऑफिशियल जानकारी सामने नहीं आई है. लेकिन हीरो लॉन्च के समय भाकरिज्मा की कीमत को लेकर खुलासा किया जाएगा. बात अगर कीमत की करें तो आपको 1.3 लाख रुपये से लेकर 1.6 लाख रुपये होगी.