नई दिल्ली : भारत की सड़कों पर तेजी से दौड़ने वाली बाइकस के बीच अब जल्द ही जापानी कंपनी की कावासाकी बाइक्स भी रेस लगाने को तैयार है। जपानी कंपनी जल्द ही भारतीय बाजार में अपनी नई बाइक Kawasaki W175 को लॉन्च करने की योजना बना रही है। जो 26 सितम्बर तक लॉन्च की जा सकती है। इस बाइक की सबसे बड़ी खासियत यह है कि भले ही यह जापान की कपनी है लेकिन कंपनी इसे भारत में बना रही है यानी यह मेड-इन-इंडिया मॉडल होगा, जो निश्चित रूप से कम कीमत के साथ आपको मिलेगी।

इंजन

इस बाइक में दमदार एयर-कूल्ड इंजन मिलेगा। इसके अलावा एक 177cc, सिंगल-सिलेंडर, जो 7,500 आरपीएम पर 13 बीएचपी की मैक्सिमम पावर और 6,000 आरपीएम पर 13.2 न्यूटन मीटर के टार्क को जनरेट करेगा। इस इंजन में फ्यूल इंजेक्शन टेक्नोलॉजी का इस्तेमाल किया गया है। इसमें 5-स्पीड गियरबॉक्स दिया जाएगा.

बेहतरीन सस्पेंशन

Kawasaki की इस बाइक के पिछले हिस्से में ट्विन शॉक एब्जॉर्बर के साथ आगे की ओर टेलिस्कोपिक फोर्क्स देखने को मिलेंगे. साथ ही इसके फ्रंट डिस्क ब्रेक में एंटी-लॉक ब्रेकिंग सिस्टम और पीछे की तरफ ड्रम ब्रेक दिए जा सकते हैं।

W175 का डॉयमेंशन

इस बाइक का फ्यूल टैंक 12 लीटर की कैपिसिटी वाला होगा। इसकी बाइक ऊंचाई 1052 मिमी, लंबाई 2006 मिमी और चौड़ाई 802 मिमी है। इसमें एक एनालॉग ट्रिप मीटर,  एक एनालॉग स्पीडोमीटर और एनालॉग ओडोमीटर की सुविधा भी दी जा रही है। यह दो कलर ऑप्शंस में पेश की जा रही है।

लुक

रेट्रो लुक में तैयार हुई यह बाइक दिखने में काफी आकर्षक है. इस बाइक का व्हीलबेस 1320mm है और इसका ग्राउंड क्लीयरेंस 165 मिलीमीटर है. सीट की हाईट 790 मिमी है. इस बाइक का कुल वजन 135 किलोग्राम है।

Latest News