Keeway V302C जैसे कि सभी लोग जानते हैं भारतीय बाजारों में ऑटोमोबाइल सेक्टर एक बहुत बड़ा बाजार है। ऐसे में जावा और बुलेट जैसी शानदार दो पहिया वाहन को टक्कर देने वाली मॉडल लोगों के दिलों में आसानी से जगह बना लेती है। हाल ही में एक मीडिया रिपोर्ट ने सभी का दिल धड़का दिया है।

जी हां हम बात कर रहे हैं कवि की तरफ से सामने आई इस क्रूज बाइक के बारे में। अगर आप एक बेहतरीन फीचर्स वाला शानदार दो पहिया वाहन अपने लिए लेना चाहते हैं तो नीचे दिए डिटेल्स आपके लिए बहुत महत्वपूर्ण है। आइए आपको बताते हैं इस मॉडल में आपको क्या-क्या फीचर्स मिलेंगे और इसकी कीमत भारतीय भाषाओं में क्या होने वाली है। 

Keeway V302C Engine Specifications

सबसे पहले तो अगर हम इस मॉडल को इंजन स्पेसिफिकेशन की बात करें तो बता दे इसमें आपको 298cc का लिक्विड-कूल्ड V-twin इंजन देखने को मिलने वाला है। इसका मतलब यह है कि इस एक दमदार बाइक में आपको दो इंजन दिए जायेंगे। कंपनी की तरफ से दी गई डिटेल्स के मुताबिक यह मॉडल 8500rpm पर 29.9PS की पावर और 6500 rpm पर 26.5Nm का पिक टॉर्क जनरेट करने में सक्षम है। 

आधुनिक फीचर्स से है भरपूर 

अब अगर हम इस मॉडल के आधुनिक फीचर्स की बात करें तो इसमें आपको खूब सारे फीचर्स दिए जा रहे हैं जो इसे बाकी दो पहिया वाहन से अलग और बेहतरीन बनता है। सामने आई डिटेल्स के मुताबिक इस मॉडल में आपको डिजिटल इंस्ट्रूमेंट क्लस्टर के साथ बाइक की स्पीड टेकोमीटर और ऑडोमीटर जैसी सुविधाएं दी जा रही है। इसके अलावा इस बाइक में आपको फ्यूल इंजेक्शन सिस्टम और बेल्ट ड्राइव सिस्टम जैसी फीचर्स भी मिलने वाले हैं। 

कीमत भी है बिलकुल बजट में 

अब अगर हम इस मॉडल में कीमत की बात करें तो बता दे इसकी शुरुआती कीमत भारतीय बाजारों में ₹4.09 लाख रुपए निर्धारीत की गई है। इसके अलावा इस मॉडल में आपको तीन अलग-अलग रंग के वेरिएंट भी दिए जायेंगे। कंपनी का दावा है कि रंग के अनुसार कीमत में कोई परिवर्तन नहीं होगा इसलिए ग्राहक अपनी इच्छा अनुसार किसी भी रंग का चयन कर सकेंगे।