KIA Carens: अगर आपका दिल भी KIA की नई कार Carens पर आ गया है, तो पलक झपकते ही यह आपकी हो सकती है। अब आपको डाउनपेमेंट की चिंता करने की भी जरूरत नहीं है। आपके लिए यह फायदा लेकर आया है SBI Bank।

आपको बता दें कि देश के सरकारी बैंकों में एसबीआई सबसे बड़ा बैंक माना जाता है। एसबीआई बैंक के ऑफर के तहत आप बिना डाउन पेमेंट के 100 % ऑन रोड फाइनेंस के साथ KIA Carens को घर ले जा सकते हैं। इतना ही नहीं इसके साथ जीरो प्रोसेसिंग फीस भी आपको ऑफर की जा रही है।

एसबीआई से KIA Carens खरीदने पर आपको कई फायदे होंगे। बैंक के ऑफर के अनुसार आपको 100 % फाइनेंस मिलेगा, जीरो प्रोसेसिंग फिस होगी और ब्याज दर केवल 7.25 पर्सेन्ट रहेगी। तो है ना फायदा ही फायदा।

हट कर हैं KIA  के फिचर्स

15 फरवरी को लॉन्च की गई KIA Carens को दो महीनों में लगभग 50000 बुकिंग मिल चुकी हैं। इस 7 सीटर गाड़ी की बुकिंग 14 जनवरी 2022 से ही खोली गई थीं। कंपनी अब तक 5300 युनिट्स की डिलीवरी भी कर चुकी है।

इस गाड़ी में तीन इंजन है। इसमें स्मार्टस्ट्रीम 1.5 पेट्रोल, 1.4 टी-जीडीआई पेट्रोल और 1.5 सीआरडीआई वीजीटी डीजल है। इसमें स्काईलाइट सनरूफ का ऑप्शन भी है।इसमें 64 कलर केबिन मूड लाइट्स फिचर, 10.25 इंच की एचडी टचस्क्रीन डिस्पले, 8 स्पीकर्स के साथ बोस प्रीमियम साउंड सिस्टम, नेविगेशन के साथ नेक्स्ट-जेन किआ कनेक्ट आदि फिचर्स मिलते हैं।

कम कीमत में गाड़ी आपकी

KIA Carens का बेस मॉडल 10,06,198 रुपये का है। यदि आप EMI पर इसे लेते हैं, तो इसके आपको 15509 रुपये प्रतिमाह देने होंगे। आपको कार की पूरी कीमत मात्र सात सालों में पूरी चुकानी होगी। इस कार को खरीदने के लिए बतौर डाउनपेमेंट 5 लाख रूपए देते हैं, तो ईएमआई के रूप में Rs.12,359 /month चुकाने होंगे। यानि की प्रतिदिन 435 रूपए की बचत करनी होगी।

जरूरी हैं ये दस्तावेज

कार खरीदते समय आपको यह जानकारी होना आवश्यक है कि जो व्यक्ति कार खरीद रहा है उसकी उम्र 21 साल से 67 साल तक ही होनी चाहिए। आपको अपनी इनकम के अनुसार ही लोन प्राप्त हो सकेगा। यानि आपकी आय से यह तय होगा कि आपको कितना लोन दिया जाएगा। जरूरी दस्तावेजों में आपको पिछले 6 महीने का बैंक स्टेटमेंट, 2 पासपोर्ट साइज फोटो, लेटेस्ट सैलरी स्लिप, पिछले 2 साल का फार्म-16 देना होगा।

Latest News