Kia Carens price and loan facility

भारत में Kia Carens लॉन्च हो गई है। किआ कार कीमत मारुती डिजायर और फीचर्स में लग्जरी को भी मात दे रही है। किआ खरीदने वाले अब सीधे बुकिंग करा सकते हैं। भारत में पहले से ही किआ सेल्टोस, कार्निवल और सॉनेट ने धमाकेदार शुरुआत की है। कंपनी का यह चौथी कार है। कंपनी को इस कार की एक महीने 19000 से अधिक ज्यादा तो बुकिंग मिल चुकी है। मारुती ने भी इस साल सभी पुरानी कारों को नए मानकों के तहत अपडेट करके फिर से मार्केट में उतारा है।

Kia Carens Features

कैरेंस में जबरदस्त लुक और लाजवाब फीचर्स दिए हैं। 10.25-इंच एचडी टचस्क्रीन डिस्प्ले,बोस साउंड सिस्टम, डिजिटल ड्राइवर डिस्प्ले, एयर प्यूरिफायर, वैंटिलेटिड फ्रंड सीट और शानदार सनरूफ दिया है। सुरक्षा मानकों के लिहाज से व्हीकल स्टेबिलिटी मैनेजमेंट को भी जोड़ा है। अमूमन कारों की ही तरह इसमें भी रियर पार्किंग सेंसर, डाउनहिल ब्रेकिंग कंट्रोल सिस्टम भी दिए हैं। ऑल-व्हील डिस्क ब्रेक, ब्रेक असिस्ट भी शामिल हैं। किआ ने कैरेंस को 6 और 7 सीटों के विकल्प में पेश किया है।

Kia Carens Engine

Kia Carens को तीन इंजन के विकल्प में पेश किया है। 1.5-लीटर नैचुरली एस्पिरेटेड पेट्रोल, 1.4-लीटर टर्बो पेट्रोल और 1.5-लीटर डीजल इंजन के विकल्प हैं। Kia Carens कार पेट्रोल में 16.5 और डीजल में 21.3 किमी प्रति लीटर का माइलेज देती है। Kia Carens के शुरुआती वेरिएंट की कीमत 8.99 लाख (एक्स शोरूम) रखी गई है। टॉप-ऑफ-द-लाइन वेरिएंट 16.19 लाख (एक्स शोरूम) में उपलब्ध है।

Latest News