splendor plus xtec
splendor plus xtec

अब आप अपनी मनपसंद बाइक New Hero Splendor Plus को सिर्फ 8000 रुपए देकर खरीद सकते हैं। हालांकि इसके लिए आपको बाइक शोरुम पर सभी आवश्यक कागजी कार्यवाही करनी पड़ेगी। आपको बता दें कि इस बाइक की माइलेज, पिकअप पॉवर और इसका लुक तीनों ही जबरदस्त है। यही कारण है कि इस बाइक की कई सप्ताह पहले से एडवांस बुकिंग चलती है। इस पोस्ट में आप जानेंगे कि किस तरह आप नई हीरो स्प्लेंडर प्लस बाइक को इतनी कम कीमत पर घर ले जा सकते हैं।

जानिए क्या है Hero Splendor पर ऑफर्स

इन दिनों बहुत सी कंपनियां बाइक्स पर ऑफर भी चला रही है। ऐसे में हीरो मोटोकॉर्प की हीरो स्प्लेंडर प्लस खरीदना चाह रहे हैं, तो यह अच्छा मौका है। सेल्फ स्टार्ट और अलॉय व्हील वेरिएंट में यह ज्यादा महँगी भी नहीं है। हीरो स्प्लेंडर प्लस सेल्फ स्टार्ट विद अलॉय व्हील वेरिएंट बाइक अभी मार्केट में 68,590 रुपये एक्स शोरूम है। सभी प्रकार के टैक्स लगने के बाद यह 82,155 रुपये तक पड़ जाती है।

स्प्लेंडर प्लस बाइक को खरीदने के लिए आपको 8 हजार रुपये के डाउन पेमेंट का भुगतान करना होगा। डाउनपेमेंट जितना ज्यादा होगा लोन की राशि भी उतनी ही कम होगी। ऐसे में रकम पर ब्याज भी कम देना होगा। आठ हजार रूपए डाउनपेमेंट करने के बाद 74,155 रुपये का बैंक से लोन लेना होगा। लोन की राशि को चुकाने के लिए 2,659 रुपये मासिक क़िस्त का भुगतान करना होगा। बैंक द्वारा लोन की राशि 3 साल में ली जाएगी। लोन अमाउंट पर 9.7 प्रतिशत वार्षिक दर से बैंक ब्याज लेता है।

ये हैं Hero Splendor के फीचर्स

हीरो स्प्लेंडर प्लस बाइक में 97.2 सीसी एयर कूल्ड पेट्रोल इंजन होता है। यह इंजन 8.02PS का पावर और 8.05 NM का टॉर्क पैदा करता है। यह इंजन 4 स्पीड गियरबॉक्स से जोड़ा गया है।

Latest News