नई दिल्ली: यदि आप के पास लिमिटेड बजट है और Hero Splendor Plus बाइक खरीदना चाहते हैं, तो आपको निराश होने की ज़रूरत नहीं है…महज 18000 रुपए में आपका का बाइक खरीदने का सपना सच हो सकता है। अगर आपको इस बात पर यकीन ना हो तो आप पहले बाइक का फ्री इंस्पेक्शन करके तसल्ली करलें।

अगर Droom.in पर सर्च करें तो आपको यहां पर सेकेंड हैंड Hero Splendor Plus Bike जो महज23000 किलोमीटर चली बेहतरीन कंडीशन में उपलब्ध है, अगर इसके स्पेसिफिकेशन को देखें तोHero Splendor Plus Bike का इंजन 100सीसी का है। इसका इंजन 6.72 किलोवॉट की मैक्सिमम पॉवर जनरेट करता है, और इस बाइक में अधिकतम टॉर्क10.35 है। खास बात यह है कि इस बाइक में मैनुअल ट्रांसमिशन की सुविधा भी उपलब्ध है।

सेकेंड हैंड Hero Splendor Plus Bike के साथ मिलेगी कई सुविधाएं-

आपको बतादें यदि आप अपने बजट में बाइक खरीदना चाहते हैं तो आपको Droom.in पर विजिट करना होगा, यहां बाइक के साथ बाइक के कागजात जिसमेंआरसी की कॉपी और फ्री रोडसाइड असिस्टेंस की सुविधा भी मिलेगी। सबसे बड़ी बात यो यह है कि इस बाइक को खरीदने पर3 साल की बायबैक गारंटी भी मिल रही है। दिल्ली नंबर की रजिस्टर्ड यह बाइक 2003 मॉडल की है,इस बाइक को आप महज 18,000 रुपए में अपने घर ला सकते हैं। इससे भी बड़ी सुविधा यह है कि इस बाइक को खरीदने के लिए बैंक लोन और ईएमआई की सुविधा भी उपलब्ध है ।

इस बाइक को खरीदने से पहले आप और जानकारी लेना चाहते हैं तो इसजगह पर क्लिक करके देखें

Latest News