New Mahindra Bolero: अगर आप भी दमदार सॉलिड और अट्रैक्टिव लुक वाली कार खरीदने के चक्कर में है. तो और किसी चक्कर में ना पढ़कर. सीधे महिंद्रा बोलेरो के चक्कर में आ जाइए. क्योंकि महिंद्रा बोलेरो में अब आपको मिलने वाला है एक नया मॉडल.

जी हां दोस्तों आप भारतीय सड़कों पर फर्राटे भरती हुई. नई महिंद्रा बोलेरो दिखने वाली है. आपको बता दें वैसे तो ऑटो सेक्टर में. एक से बढ़कर एक शानदार और जबरदस्त गाड़ियां मौजूद है. लेकिन जो बात महिंद्रा बोलेरो में है. वह शायद ही किसी और कार में हो. गांव की ऊबड़ खाबड़ सड़के हो. या फिर नेशनल हाईवे. हर सड़क पर महिंद्रा बोलेरो चीते की तरह दौड़ती हुई नजर आती है.

बात अगर इसके सेल्स के आंकड़ों की करें तो. कंपनी द्वारा रिपोर्ट जारी की गई है. और उसमें इसके आंकड़े लगातार बढ़ते हुए देखे जा रहे हैं. महिंद्रा बोलेरो को लोग काफी पसंद कर रहे हैं. और यही वजह है कि इंडियन मार्केट में इसके कई सारी वेरिएंट मौजूद है.

महिंद्रा बोलेरो ने अपनी बढ़ती लोकप्रियता और अपनी सेल्स के आंकड़ों में उछाल को देखते हुए. अब नई (New Mahindra Bolero) मार्केट में लाने का ऐलान कर डाला है. इस नई महिंद्रा बोलेरो में आपको जबरदस्त शानदार फीचर्स और स्पेसिफिकेशन के साथ साथ. इंजन भी पहले से ज्यादा दमदार और पावरफुल मिलने वाला है.

मीडिया रिपोर्ट्स की माने तो New Mahindra Bolero में कई सारे अपडेट किए जायेंगे. साथ ही साथ न्यू मॉडल को दो अलग अलग कलर में पेश किया जाएगा. कार के इंटीरियर साथ ही एक्सटीरियर दोनों जगहों पर कई बड़े बदलाव किया गया है.

New Mahindra Bolero Engine

नई Mahindra Bolero के इंजन की बात करें तो. इसमें आपको 75 बीएचपी और 210 एनएम का हाई टॉर्क जेनरेट करने का क्षमता वाला इंजन दिया गया है. ये इंजन 1.5 लीटर 2.2L mHawk डीजल इंजन है. माइलेज की बात करें तो ये नई महिंद्रा बोलेरो 16.7 kmpl का माइलेज प्रदान करने में सक्षम रहेगी.

New Mahindra Bolero Price

कीमत की बात करें तो. इस नई Mahindra Bolero की कीमत. 9.53 लाख रुपये से शुरू है. और इसके टॉप वेरिएंट की कीमत 10.48 लाख से शुरू है. जो की इसकी एक्स शोरूम कीमत है.