mahindra bolero neo 2022

महिंद्रा बोलेरो नियो वेरिएंट: यह चार वेरिएंट्स: N4, N8, N10 और N10(O) में उपलब्ध है। इस कार में यात्रियों के बैठने की क्षमता कुल 5 है। पांच सीटों वाली इस एसयूवी में तीसरी पंक्ति में ट्विन जंप सीट है। महिंद्रा बोलेरो नियो के इंजन और ट्रांसमिशन की बात करें तो इसमें वही 1.5-लीटर डीजल इंजन मिलता है जो फेसलिफ्ट से पहले वाले मॉडल (TUV300) में दिया गया था। यह एसयूवी बीएस6-मापदंडों पर आधारित है। बोलेरो नियो समान 100PS ही बनाता है लेकिन TUV300 की तुलना में यह इंजन 260Nm, 20Nm अधिक बनाता है। इंजन को 5-स्पीड मैनुअल गियरबॉक्स के साथ जोड़ा गया है। टॉप-स्पेक N10(O) वेरिएंट में मैकेनिकल लॉकिंग डिफरेंशियल भी दिया गया है।

Mahindra Bolero Neo

महिंद्रा की इस बोलेरो कार में 7-इंच का टचस्क्रीन इंफोटेनमेंट सिस्टम, क्रूज़ कंट्रोल, हाइट-एडजस्टेबल ड्राइवर सीट, कीलेस एंट्री और थार से लिया गया एक इंस्ट्रूमेंट क्लस्टर भी मिलता है। .

महिंद्रा बोलेरो में ड्राइवर और यात्री की सुरक्षा को ध्यान में रखते हुए ड्यूल एयरबैग, ईबीडी के साथ एबीएस दिया गया है। साथ ही रिवर्स असिस्ट के साथ रियर पार्किंग सेंसर और आईएसओफिक्स चाइल्ड माउंट भी रखा है।

महिंद्रा बोलेरो नियो का सीधा मुकाबला निसान मैग्नाइट, किआ सॉनेट, रेनॉल्ट किगर, टोयोटा अर्बन क्रूजर, मारुति सुजुकी विटारा ब्रेज़ा, हुंडई वेन्यू, टाटा नेक्सॉन और महिंद्रा एक्सयूवी 300 से हैं।

महिंद्रा बोलेरो नियो कीमत

महिंद्रा बोलेरो नियो की कीमत वेरिएंट के हिसाब से तय की जा सकती है। सभी पाँचों वेरिएंट की कीमत अलग-अलग है। 8.99 लाख से शुरू होकर 11.33 लाख तक आप पाँचों में से चुन सकते हैं। महिंद्रा बोलेरो नियो को 5 वेरिएंट में पेश किया गया है। इसके लिए कीमत और लोन की पूरी प्रॉसेस आप कार देखो की वेबसाइट cardekho.com/mahindra/bolero-neo से भी चेक कर सकते हैं।

एक लाख रूपए का डाउन पेमेंट जमा कराने पर आपको हर महीने क़िस्त के रूप में 29400 रूपए जमा कराने होंगे। 5 लाख रूपए डाउन पेमेंट देना पर आपको 16402 रूपए की ही क़िस्त आएगी।

Latest News