Mahindra's car

इंडिया में सबसे पावरफुल कार की एंट्री होने जा रही है। सबसे शक्तिशाली कार निर्माता कंपनी टाटा और महिंद्रा होड़ में पीछे नहीं है। महिंद्रा ने सभी वर्ग और जनरेशन के लोगों के लिए कारें बनाई है। महिंद्रा अपनी सभी पुरानी कारों को अपडेट कर रही है। सभी में सुरक्षा फीचर भी जोड़े जा रहे हैं। महिंद्रा अपने अपडेट के चलते ही लोगों के दिलों पर राज कर रही है। महिंद्रा की बोलेरो और स्कॉर्पियो ने लोगों के दिलों पर आज भी राज कर रही है। कंपनी इस साल की तीसरी तिमाही में 4 मीटर लम्बी कार का अपडेट लॉन्च कर सकती है। महिंद्रा अपनी इस कार को जनवरी 2023 में लॉन्च करने की योजना बना रही है।

महिंद्रा की सबसे पावरफुल कार में क्या होगा ख़ास

XUV 300 के फेसलिफ्ट मॉडल में बहुत बड़े बदलाव किए जाएंगे। महिंद्रा की यह धाकड़ एसयूवी कार 1.2L mStallion T-GDI पेट्रोल इंजन के साथ उतारी जाएगी। यह पेट्रोल इंजन 130bhp पावर देने के साथ ही 230Nm टॉर्क पैदा भी करेगा।

महिंद्रा ने XUV300 Sportz को बेहतरीन पावरट्रेन के साथ दिखाया था। इस कार को गैसोलीन मोटर के साथ जोड़े जाने से ही सेगमेंट की सबसे ताकतवर एसयूवी बन जाएगी। वर्तमान मॉडल के मुकाबले अपडेटेड वर्जन में इंजन 20bhp पावर और 30Nm टॉर्क अतिरिक्त पैदा करेगा। यह कार 6 स्पीड मैन्युअल ट्रांसमिशन और AMT ट्रांसमिशन के साथ उपलब्ध होगी।

Mahindra XUV300 में टचस्क्रीन इंफोटेंमेंट सिस्टम भी दिया जाएगा। हाइ रेजॉलूशन ग्राफिक्स और यूजर इंटरफेस भी मिलेगा। इस कार में बड़े ग्रिल और वर्टिकल क्रोम स्लैट्स बेहद आकर्षक होंगे।

साइज में स्कॉर्पियो से बड़ी दिखने वाली इस कार को हर कोई खरीदना पसंद करेगा।

Latest News