used car alto 2022
used car alto 2022

used car alto 2022: लोहे के भाव में अगर आपको कार मिल रही है, तो ऐसा मौका नहीं छोड़ना चाहिए। ऑल्टो जैसी फैमिली कार को खरीदी गई राशि में 2 साल चलाकर भी बेच सकते हैं। इंडिया में न्यू कार मार्केट के समान ही सेकंड हैंड कारों के मार्केट भी सभी बड़े शहरों में होते हैं। यहां 30 हजार से लेकर लाखों रूपए तक अच्छी कंडीशन वाली कार मिल जाती है। आज हम आपको ऐसी ही कारों की जानकारी देने जा रहे हैं।

मारुति सुजुकी ट्रू वैल्यू पर कई सेकंड हैंड कार देखी गई है। वेबसाइट 15 फरवरी और 16 फरवरी को देखे जाने पर कुछ कम कीमत की कार भी दिखी। मारुति सुजुकी ट्रू वैल्यू पुरानी कारों को फिर से बेचने का काम करती है। इस वेबसाइट पर कार की कंडीशन देखकर ही कीमत तय की जाती है।

Maruti 800 AC

मारुती की सबसे पुरानी और भरोसेमंद कार 800 को 32 हजार रूपए की कीमत में लिस्ट किया गया है। यह मारुती 800 कार 2008 मॉडल की है। इस कार में पेट्रोल के साथ एलपीजी गैस किट भी दिया हुआ है। सफेद रंग की यह कार पालनपुर में है। आप सीधे मालिक से संपर्क कर सकते हैं।

Maruti Alto STD

मारुती सुजुकी ऑल्टो को ज्यादातर लोग इसलिए खरीदते हैं कि कुछ दिनों के बाद कुछ ज्यादा बेच भी सकते हैं। ट्रू वैल्यू पर इसकी कीमत 35 हजार रूपए मांगी गई है। यह ऑल्टो 2008 मॉडल कार है, जो 65 हजार किलोमीटर चल चुकी है। फर्स्ट ऑनर के नाम है यह कार और लोकेशन गाजियाबाद है।

Maruti Alto STD

यह ऑल्टो एसटीडी महज 30 हजार रूपए में लिस्ट हुई है। मॉडल भी 2009 का है और चली हुई भी 65921 किलोमीटर है। यह कार पहले से एक जगह बिक चुकी है। लेकिन कीमत कम होने के बावजूद यह तिरुवनंतपुरम में उपलब्ध है। समस्या यह है कि RC भी वहीं की है।

Maruti Alto LX

यह ऑल्टो 30 हजार रुपए में खरीद सकते हैं। इस कार का 2006 मॉडल है जो थोड़ा पुराना है। यह अभी तक 121693 किलोमीटर तो चलाई जा चुकी है। पहले से यह कार तीन लोगों के पास बेचीं जा चुकी है। ऐसी कारों की कंडीशन देखकर ही ख़रीदा जा सकता है। यदि लोहे के भाव में आ रही हो, तो भी RC रिन्यू देखना जरुरी होता है।

Latest News