Maruti Cheapest Car: क्या आप भी इस नए साल में कार खरीदना चाहते है? लेकिन आपका बजट कम है और आपको समझ नहीं आ रहा है की आप कौन सी कार को खरीदें तो आज हम आपके लिए लेकर आए है कार की कुछ लिस्ट जो आपके बजट में है. ये गाड़ी मार्किट में धूम मचाती है. इन गाड़ियों को ठीक से रखने का खर्चा भी बहुत कम है. चलिये आपको इस बारे में डिटेल में बताते है.

Maruti Suzuki Alto 800

आपकी जानकारी के लिए बता दे हमारे देश की सबसे सस्ती सीएनजी कार है मारुति सुजुकी ऑल्टो 800. लोग इस गाड़ी को खूब पसंद करते है. इस ऑल्टो 800 सीएनजी की कीमत 4.89 लाख रुपये है. ये आल्टो कार आपको 31.59 किमी/किग्रा का माइलेज मिलता है.

Maruti Alto K10

इस कार को अभी पिछले साल ही एक नए अवतार में लॉन्च किया है. मारुति के कंपनी में ऑल्टो 800 के बाद ये दूसरी किफायती कार में से एक है. इस कार में आपको 1.0-लीटर K10C इंजन मिलता है. ये कार आपको 33.85 किलोमीटर प्रति का माइलेज देती है. इस कार की कीमत 5.95 लाख रुपये है.

Maruti Suzuki S-Presso

एस-प्रेसो भी मारुति कंपनी की अच्छी गाड़ियों में से एक है. इसमें आपको 1.0 लीटर एनए पेट्रोल इंजन मिलता है. इसमें आपको सीएनजी किट भी मिलता है, जो 31.2 किमी का माइलेज मिलता है. इस कार की कीमत 5.24 लाख रुपये है.

Maruti Suzuki WagonR

इस Maruti Suzuki WagonR कार की सबसे कम कीमत 6.13 लाख रुपये है. इस कार का सीएनजी वेरिएंट सबसे ज्यादा बिकने वाला कार है. ये आपको 2.52 k/kg का माइलेज देती है.

Maruti Suzuki Celerio

मारुति सुजुकी सेलेरियो का सीएनजी वेरिएंट 35.60 किलोमीटर का माइलेज देती है. अभी पिछले साल ही इस कार को एक नए अवतार में लॉन्च किया गया था. इसमें आपको एक से बढ़कर एक नए फीचर्स मिलते हैं. इस कार की कीमत 5.72 लाख रुपये है.