New MARUTI SUZUKI EECO: देश में अगर गाड़ियों की बात की जाए तो हमेशा से ही एक से बढ़कर एक तगड़ी गाड़ी आपको देखने को मिल रही है. जो हमेशा अपने जानदार और शानदार के साथ ही साथ, धमाकेदार फीचर्स और मॉडल डिजाइन में हमेशा सोशल मीडिया पर छाई रहती हैं. इसी के चलते ही मारुति सुज़ुकी (Maruti Suzuki ) कंपनी ने लॉन्च करने की सोची है एक ऐसी गाड़ी जिसे सुनकर और देखकर आपका भी मन उसपर लपक जायेगा. आपका दिल उस गाड़ी को खरीदने के लिए बेसबर हो जायेगा. तो आइए सबसे पहले बताते है इस गाड़ी का नाम क्या है.

इस खबर में हम जिस गाड़ी की बात कर रहें है, इस गाड़ी का नाम है Maruti Eeco 2023. आपको बता दें इस बार कंपनी ने इसमें आपको काफी बड़ा स्पेस दिया है. इस गाड़ी के लॉन्च होने से पहले ही इसकी डिमांड काफी हाई देखी जा रही है. लोग इसकी बुकिंग अभी से करने लगे है, यानी इसके चाहने वालो की तादाद लगातार बढ़ती हुई देखी जा रही है. तो चालिए बताते है इसके अलावा इसके फीचर्स और स्पेसिफिकेशन के बारे में वो भी विस्तार से.

New MARUTI SUZUKI EECO के फीचर्स और स्पेसिफिकेशन

अगर इस गाड़ी के फीचर्स और स्पेसिफिकेशन की बात करें तो इस Maruti EECO 2023 में जबरदस्त बिंदास फीचर्स मिलने वाले है. Maruti Suzuki EECO 2023 में आपको सभी डिजिटल फीचर्स मिलने वाले है. इसमें आपको डिजिटल इंस्ट्रूमेंट क्लस्टर, ड्राइवर-फोकस्ड कंट्रोल, केबिन एयर फिल्टर आदि. जैसे तमाम डिजिटल फीचर्स दिए गए है.

New MARUTI SUZUKI EECO का धांसू माइलेज

इस गाड़ी के माइलेज की बात करें तो इस Maruti SUZUKI Eeco 2023 में आपको पेट्रोल पर माइलेज की बात करें तो, इसमें आपको 20.20 kmpl तक का माइलेज मिलने वाला है. वहीं इसके सीएनजी वाले वेरिएंट की बात करें तो इस maruti eeco 2023 कार के S-CNG वेरियंट में आपको 29% का माइलेज मिलने वाला है.

Maruti Suzuki EECO 2023 Colour Option

2023 Maruti Suzuki EECO कार में आपको कई कलर ऑप्शन मिलने वाले है. इसमें आपको मैटेलिक ब्रिस्क ब्लू, पर्ल मिडनाइट ब्लैक, मैटेलिक, व्हाइट और मैटेलिक सिल्की सिल्वर जैसे कलर मिलने वाले है.

New Maruti Eeco का दमदार और धांसू इंजन

इस गाड़ी के इंजन की बात करें तो इस 2023 Maruti Suzuki EECO में आपको दमदार oe पॉवरफुल इंजन दिया गया है. Maruti Suzuki EECO में आपको 1.2-लीटर का के-सीरीज़ वाला डुअल जेट और डुअल VVT इंजन दिया गया है. यह इंजन आपको 80.76 ps की पावर और 104.4 न्यूटन मीटर का पीक टार्क जनरेट करना है.