नई दिल्लीः Maruti Alto 800 New Price: मारुति सुजुकी देश की बड़ी और जानी-मानी ऑटो कंपनियों में से एक है. मारुति सुजुकी ने बड़ा ऐलान करते हुए अपने ग्राहकों को बड़ा तोहफा दे डाला है. अगर आप मारुती आल्टो 800 खरीदने का प्लान बना रहे हैं तो आपको बता दें आपके लिए एक खुशखबरी है. अब आप मारुति अल्टो 800 को मात्र 3.8 लाख रुपए में ही अपने घर ले सकते हैं.

जी हां दोस्तों भारत की सबसे बड़ी कार निर्माता कंपनी मारुति सुजुकी ने बड़ा फैसला लेते हुए मारुति की सबसे ज्यादा बिकने वाली और दमदार गाड़ी को विदा करने का फैसला लिया है क्योंकि अब कंपनी मारुति ऑल्टो 800 की मैन्युफैक्चरिंग नहीं करेगी और इसके बदले Maruti Alto k10 को बनाया जायेगा.

क्या है पूरा मामला

दरअसल आपको बता दें भारत की सबसे बड़ी और जानी-मानी कार निर्माता कंपनी मारूति सुजुकी ने अपनी कार मैन्युफैक्चरिंग में नए नियम शामिल करने का फैसला ले लिया है जिसके तहत अब मारुति अल्टो 800 को नहीं बनाया जायेगा बल्कि अब ज्यादा एडवांस और दमदार इंजन के साथ मारुति इसकी जगह Maruti Alto k10 को पेश करेगी.

सस्ती हुई Maruti Alto 800

मारुति सुजुकी के नए नियम शामिल होने के कारण अब Maruti Alto 800 की मैन्युफैक्चरिंग पूरी तरह से रोक दी जाएगी लेकिन जो स्टॉक भारतीय बाजार में अवेलेबल है उन गाड़ियों पर ₹35000 रूपये का भारी डिस्काउंट ऑफर दिया जा रहा है.

बचे हुए मारूति अल्टो 800 (Maruti Alto 800) स्टॉक पर मारुति सुजुकी अपने ग्राहकों को भारी छूट दे रही है जिसके तहत आपको यह कार 3.89 लाख रुपए में पड़ेगी जो की इसकी ऑन रोड कीमत होगी. अगर आप भी नई गाड़ी खरीदने की सोच रहे हैं तो आप अपने घर मात्र मात्र 4 लाख रुपए से भी कम में नई गाड़ी (Maruti Alto 800) के मालिक बन सकते है. आपने अब यह गाड़ी नहीं खरीदी तो फिर आप हाथ से मौका निकाल देंगे.