new maruti wagon r loan process
new maruti wagon r loan process

Maruti Suzuki WagonR: बाइक से भी कम खर्च में चलने वाली मारुती की WagonR को खरीदना बहुत आसान है। जो लोग बाइक और पेट्रोल के खर्च से परेशान हैं, वे थोड़ी सेविंग करके यह कार ले सकते हैं। मारुती की वैगन आर को बहुत कम स्पेस में भी पार्क किया जा सकता है। भारतीय कार खरीदने वाले सबसे पहले कीमत और ज्यादा माइलेज में विश्वास करते हैं। बेहतरीन माइलेज और कम पार्किंग स्पेस के चलते अपनी धाक जमाए हुए है।

Maruti WagonR पर उपलब्ध धमाकेदार ऑफर

मारुति ने अपने 2022 के नए मॉडल लॉन्च पर ऑफर भी चला रखा है। यह कार 5.39 लाख रुपये कीमत से शुरू होती है। 2022 Maruti Suzuki WagonR के चार वेरिएंट VXi, ZXi, ZXi+ और ZXi+ उतारे गए हैं। इनकी कीमत 6.36 लाख रुपये से 7.10 लाख रुपये तक है।

50 हजार में ले आएं वैगन आर

मारुती की वैगन आर को खरीदने के लिए ज्यादा पैसों की जरुरत नहीं होती। इसके लिए आपको नाम मात्र का डाउनपेमेंट देना होगा। डाउनपेमेंट का भुगतान करने के बाद आप मासिक ईएमआई के रूप में एक नियत राशि का जमा करा सकते हैं। डाउनपेमेंट कहीं न कहीं आपके सिबिल स्कोर पर भी निर्भर करता है। इसके लिए आपको बैंक द्वारा लोन दिया जाता है। लोन अधिक होने की स्थिति में आपको ब्याज भी बहुत अधिक वहन करना होता है। ऐसे में आप न्यूनतम 50 हजार रूपए का भुगतान करके यह मारुती वैगन आर खरीद सकते हैं।

www.cardekho.com के मुताबिक ईएमआई कैलकुलेट करने पर देखा गया है कि 51000 रूपए का डाउनपेमेंट करने पर 11792 रूपए की क़िस्त चुकानी पड़ेगी। 149996 रूपए आपको ब्याज के रूप में अतिरिक्त चुकाने होंगे। लोन की राशि पर बैंक 9.8 प्रतिशत ब्याज लेता है।

Latest News