नई दिल्लीः Maruti Alto K10: बाजार में कई तरह की कार मौजूद हैं जो ग्राहकों को अपने नए नए फीचर्स, लुक और कम दाम की वजह से लुभा रही है.  अच्छा माइलेज देने वाली कारों की बात करें तो टॉप 5 कारों में से एक कार आती है मारुति ऑल्टो K10 ( Maruti Alto K10 ) की, जो अपने बेहतरीन लुक, काम दाम और ज्यादा माइलेज के लिए जानी जाती है.

अगर बात हम इसकी कीमत की करें तो Maruti Alto K10 LXI का जो बेस मॉडल उस वैरिएंट की कीमत लगभग 4,82,000 रुपये है जो की (एक्स-शोरूम, दिल्ली) की कीमत है और अगर ऑन-रोड कीमत की बात करें इसकी तो ये आपको लगभग 5,31,849 रुपये में पढ़ जाती है. लेकिन अगर आपके पास इतना बजट नहीं है कि आप पूरी रकम देकर इसको खरीद सके तो अब मारुति अल्टो आपके लिए लेकर आया है एक बढ़िया किफायती और कम बजट वाला फाइनेंस प्लान तो चलिए बताते है इस खबर में आपको की मारुति अल्टो का फाइनेंस प्लान क्या है जिससे आप कम दाम में इस कार को अपने घर ला सकते हैं.

Maruti Alto K10 Finance Plan

अगर आप भी इस Maruti Alto K10 को कम पैसे में घर लाना चाहते है तो आपको बता दें Maruti ने अपने ग्राहकों के लिए काम कीमत वाले अच्छे फाइनेंस प्लान बना रखे है. ऑनलाइन फाइनेंस प्लान के अनुसार अगर आपके पास इस कार को खरीदने के लिए आपके बैंक में 40 हजार रुपये हैं तो बैंक आपको 4,02,992 रुपये का लोन दे सकता है.

बैंक इस कर्ज पर 9.8% का सालाना ब्याज लेगा. अगर आपका लोन हो जाता है तो आपको मारुति ऑल्टो K10 ( Maruti Alto K10 ) के डाउन पेमेंट के लिए 40,000 रुपये जमा करने होंगे और फिर अगले पांच सालों तक हर महीने आपको लगभग 8,523 रुपये की ईएमआई हर महीने देनी होगी.

तो आप मारूति के इस फाइनेंस प्लान के जरिए इस कार को मात्र 40,000 रूपये में फाइनेंस करवा कर घर ला सकते है.