New Maruti Suzuki Swift:  मारुति अपने बहुत सारे कार को नए अवतार में ला रहा है। पहले Maruti की आल्टो का नया रूप देखने को मिला और अब मारुति के स्विफ्ट का नया लुक सामने आया है। जी हाँ ये आपको एक नए अवतार और स्पोर्टी लुक में देखने को मिल रहा है। आपको इस में Alto से भी ज्यादा तूफानी फीचर्स और बेहतर माइलेज देखने को मिलेगा।

आपको शायद नहीं पता लेकिन कंपनी मारुति सुजुकी की हैचबैक कार स्विफ्ट सबसे ज्यादा बिकने वाली कार में से एक है। आपको मारुती सुजुकी की नई Swift कार में बहुत ही पॉवरफुल इंजन, बेहतरीन फीचर्स और एक स्पोर्टी लुक मिलेगा।

मारुती सुजुकी स्विफ्ट का स्पोर्टी लुक

आपकी जानकारी के लिए बता दे नई Maruti Suzuki स्विफ्ट कार आपको ब्लैक आउट ग्रिल्स, पतले हेडलैंप्स, एलईडी डीआरएल और मल्टी स्पोक अलॉय व्हील जैसे कैसे सारे फीचर्स होते है। आपको इस कार में स्पोर्टी और स्टाइलिश लुक मिलेगा। आपको इस नई मारुती स्विफ्ट में डुअल टोन इंटीरियर और लेदर सीट्स के ऑप्शन मिलेंगे।

मारुती सुजुकी स्विफ्ट के एडवांस फीचर्स

आपको इस नयी मारुती सुजुकी Swift में 360 डिग्री कैमरा, हेडअप डिस्प्ले, वायरलेस स्मार्टफोन कनेक्टिविटी, वायरलेस चार्जिंग, मल्टीपल एयरबैग्स जैसे बहुत सारे स्टैंडर्ड, एडवांस और सेफ्टी फीचर्स मिलते है। आपको इसके इंटेरिरयर में कई सारे चेंज देखने को मिलेंगे।

नयी मारुती सुजुकी स्विफ्ट कार की कीमत

बात अगर कीमत की करें तो इस नयी मारुति सुजुकी स्विफ्ट की कीमत 5.91 लाख रुपये से 8.71 लाख रुपये के बीच होती है।